अक्टूबर में शुरू करेंगे अजय देवगन 'चाणक्य' की शूटिंग
अक्टूबर में शुरू करेंगे अजय देवगन 'चाणक्य' की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रहे हैं. आने वाले साल में उनकी कई सारी फिल्म रिलीज़ होने वाली है. ऐसे में एक और फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है. बता दें, साल 2018 में अजय देवगन ने नीरज पांडे के साथ प्रीरियड़ ड्रामा फिल्म 'चाणक्य' की अनाउंसमेंट की थी. इसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड थे लेकिन बात कुछ आगे नहीं बढ़ी. अब हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग की जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, लेटेस्ट रिपोर्ट के बारे में बता दें, महान राजनीतिज्ञ और कूटनीतिज्ञ 'चाणक्य' पर बन रही फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू करेंगे जिसमें अजय देवगन नज़र आने वाले हैं. बता दें, दुबई में फिल्म का लॉन्ग शेड्यूल होगा. कुछ दिन पहले ये खबर भी आई थी कि, फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है. फिल्म का निर्देशन नीरज पांडेय कर रहे हैं जिन्होंने  बेबी और स्पेशल 26 का भी निर्देशन किया था. चाणक्य के जीवन को देखते हुए अब मेकर्स इसे दो पार्ट्स में बनाने पर विचार कर रहे हैं. जिसमें उनके बारे में अधिक से अधिक जानकारी फैंस तक पहुंचा पाएंगे. 

सूत्रों के अनुसार, नीरज काफी लंबे समय से चाणक्य के जीवन पर रिसर्च कर रहे हैं। वो और उनकी टीम फिल्म में ऐसी घटनाओं को लेकर आएंगे जिन पर पहले कभी ध्यान ना दिया गया हो. इसके साथ ही उनके जीवन के अलग-अलग पहलुओं को दर्शकों के सामने लाया जएगा. उनके बारे में कई ऐसी बातें सामने आएंगी जिनके बारे में फैंस को नहीं पता है. नीरज को लगता है कि एक फिल्म में चाणक्य के जीवन और सोच को समेटना मुश्किल होगा. तो इसे दो भाग में बनाने पर विचार कर रहे हैं. लेकिन अब तक इसकी अंतिम निर्णय नहीं हुआ है. अब देखना होगा कब शुरू होगी फिल्म. 

अनन्या ने सेट पर किया ऐसा काम, डायरेक्टर ने खुश होकर दिया 500 रु का इनाम

आज विद्या सिन्हा को याद करेगा बॉलीवुड, शाम को होगी प्रेयर मीट

दूसरी बार माँ बनने वाली है ये एक्ट्रेस, बेबी बम्प हुआ फ्लॉन्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -