आखिरकार छलक पड़ा जॉन का दर्द, कहा- लोगों की नजरों में मैं लायक नहीं...'
आखिरकार छलक पड़ा जॉन का दर्द, कहा- लोगों की नजरों में मैं लायक नहीं...'
Share:

मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म 'बाटला हाउस' के चलते सुर्खियों में चल रहे हैं और हर कोई फिल्म में उनकी दमदार अदाकारी की तारीफ भी खूब कर रहा है. वहीं ऐसे में जॉन अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करके हल ही में इमोशनल भी हो गए हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने हाल ही में कहा है कि अब तक की सबसे बुरी आलोचना का सामना उन्हें तब करना पड़ा था, जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मिली थी. लोगों का कहना था कि वह इस इंडस्ट्री में बने रहने के लायक नहीं हैं.

जॉन ने आगे कहा कि, "मैं इस इंडस्ट्री में बने रहने के लायक नहीं हूं, यह अब तक की मेरी सबसे बुरी आलोचना है. मुझे पहले ही दिन यह मिली. तब से अब तक 17 साल बीत चुके हैं, जिन्होंने ऐसा कहा था कि उनमें से अधिकतर की शादी और बच्चे हो चुके हैं, आधे रिटायर हो चुके गए हैं, कुछ ने अपना काम छोड़ दिया है. मैं आज भी यहां पर हूं." बता दें कि जॉन ने मॉडलिंग में सफल होने के बाद जॉन 2003 में 'जिस्म' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था और तब से अब तक 'पाप', 'धूम', 'गरम मसाला', 'बाबुल', 'दोस्ताना', 'न्यूयॉर्क', 'हाउसफुल 2', 'मद्रास कैफे', 'ढिसूम', 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरन', 'रोमियो अकबर वाल्टर' और 'बाटला हाउस' जैसी कई फ़िल्में वे बॉलीवुड को दें चुके हैं. 

आज विद्या सिन्हा को याद करेगा बॉलीवुड, शाम को होगी प्रेयर मीट

दूसरी बार माँ बनने वाली है ये एक्ट्रेस, बेबी बम्प हुआ फ्लॉन्ट

Daaka : इस दिन रिलीज़ होने वाली है ज़रीन खान की फिल्म

VIDEO : आलिया संग सेल्फी के लिए फैन को बॉडीगार्ड ने रोका, तो एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -