इस वजह से ट्रोल हुई जान्हवी कपूर
इस वजह से ट्रोल हुई जान्हवी कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी मूवी 'मिली' (Mili) को लेकर चर्चा में दिखाई दे रही है। जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है, वो अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियो साझा करती है। इन वीडियोज और तस्वीरों को फैंस खूब पसंद करते है। जाह्नवी कपूर अभी हाल ही में अपनी मूवी मिली के प्रमोशन इवेंट में स्पॉट हुई थी, जहां से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल  होने लगी है। इसी दौरान अब जाह्नवी कपूर का नया वीडियो भी देखने के लिए मिला है, इसमें वो एकदम अलग लुक में नजर आ रही है। लेकिन इस वीडियो में जाह्नवी कपूर अपनी ड्रेस को लेकर थोड़ी परेशान दिखाई दी।

जाह्नवी कपूर ने मीडियो को देख दिया ये रिएक्शन: बॉलीवुड में इन दिनों दिवाली की धूम भी देखने के लिए मिल रही है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर फिल्म मेकर्स तक सभी दिवाली पार्टी का आयोजन करते हुए दिखाई दे रहे है। अभी हाल ही में अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने एक दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इसी पार्टी से जुड़ा जाह्नवी कपूर का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें वो साड़ी पहने हुए कार में बैठी हुई दिखाई दे रही है। लेकिन जैसे ही मीडिया का कैमरा उनकी तरफ जाता है, पहले वो अपने मुंह को छुपाने का प्रयास कर रही है, फिर अपनी साड़ी को ठीक करती हुई नजर आ रही है। जाह्नवी कपूर बार-बार अपनी साड़ी को ठीक करती हुई दिखाई दे रही है। जाह्नवी कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका है।

 

कब रिलीज होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी कपूर और सनी कौशल की मूवी मिली इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। जाह्नवी कपूर का इस मूवी को हिट करवाने के लिए पूरा कोशिश कर रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये मूवी 'मिली' 4 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

अपनी फिल्म के बहाने कियारा संग स्पेशल टाइम बिताएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

फेवरेट को-स्टार को लेकर जान्हवी ने कही ऐसी बात

दिवाली पर दोगुनी हुई फैंस की ख़ुशी, रिलीज़ हुआ पठान का धमाकेदार टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -