दिवाली पर दोगुनी हुई फैंस की ख़ुशी, रिलीज़ हुआ पठान का धमाकेदार टीज़र
दिवाली पर दोगुनी हुई फैंस की ख़ुशी, रिलीज़ हुआ पठान का धमाकेदार टीज़र
Share:

शाहरुख खान लंबे समय से अपने तमाम प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं। बॉलीवुड के किंग खान वर्ष 2023 में अपनी तीन-तीन मूवीज के साथ धमाका करने के लिए तैयार है। हाल ही में उनकी मच अवेटेड मूवी पठान का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसी के साथ फैंस की बेसब्री उनकी मूवी  को लेकर और भी ज्यादा बढ़ गई है। उनकी फिल्मों से फैंस के मध्य सबसे अधिक बज मूवी पठान का बना हुआ है। बता दें कि ये टीजर एक्टर के जन्मदिन यानी 2 नवंबर को लॉन्च होने जा रहा है। लेकिन, लगता है शाहरुख ने दिवाली पर ये धमाका करके अपने फैंस को तोहफा दिया है।

शाहरुख खान की तीनों अपकमिंग मूवीज को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। हाल ही में रिलीज हुए टीजर वीडियो के उपरांत उनके उत्साह का अंदाजा सोशल मीडिया के माध्यम से लगाया जा सकता है। ये मूवी 25 जनवरी साल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। बता दें शाहरुख इस मूवी से करीब 3 सालों के उपरांत बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रहे हैं। माना जा रहा है कि ये कमबैक काफी जबरदस्त होने वाले है। 

 

2 नवंबर बर्थडे ट्रीट के बजाय शाहरुख ने अपने फैंस को दिवाली ट्रीट दे दी है। यश राज फिल्म्स की ओर से पठान का टीजर रिलीज कर दिया गया है। ट्विटर के माध्यम इ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “इंतजार खत्म हुआ… पठान टीजर रिलीज हो गया”। बता दें कि ये एक पैन इंडिया मूवी है जो हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होने वाली है।

ग्रीन साड़ी में अनुष्का शर्मा ने ढाया कहर

इस एक्टर ने मनाई 'डिम्पावली', तस्वीरें शेयर कर बोला- 'दिवाली का जश्न खास रहा'

दिवाली पर फिर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, चीखकर बोलीं- 'ऐ सब लोग बंद करो कैमरा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -