अपनी फिल्म के बहाने कियारा संग स्पेशल टाइम बिताएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा
अपनी फिल्म के बहाने कियारा संग स्पेशल टाइम बिताएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक तरफ जहां अपनी मूवी ‘थैंक गॉड’ को लेकर सुर्खियों की हेडलाइन में नजर आ रहे है. वहीं वह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस कियारा आडवानी (Kiara Advani) संग अपनी लव लाइफ को लेकर लाइम लाइट बटोर भी बटौर रही है. बता दें कि आज सिनेमाघरों में ‘थैंक गॉड’ रिलीज  कर दी गई है. इस  मूवी में सिद्धार्थ के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी दिखाई दे रही है. इन्हीं सब के बीच अब खबर है कि मूवी रिलीज होने के उपरांत सिद्धार्थ कियारा संग मूवी देखने का प्लान बना रखा है. आज रात वह लोगों के मध्य जाकर मूवी देखेंग और इसी बहाने कियारा संग टाइम स्पेंड करने वाले है.

खबरों का कहना है कि सिद्धार्थ आज रात 8 बजे मुंबई के एक थिएटर में कियारा के साथ ‘थैंक गॉड’ देखने की योजना बनाते हुए दिखाई दे रहे है. रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ने कॉमन लोगों की तरह उनके बीच जाकर इस मूवी को देखने का निर्णय कर लिया. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने पूरा हॉल बुक किया है या नहीं. मालूम हो कि कियारा-सिद्धार्थ कथित तौर पर पिछले डेढ़ वर्ष से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.इनकी डेटिंग अटकलें 2021 से लगाई जाने लगी है. दोनों मुलाकात मूवी ‘शेरशाह’ के शूटिंग के दौरान हुई थी. हालांकि कपल ने अपने इस अफेयर को कभी किसी के सामने कबूल नहीं किया है. अफेयर अटकलों के मध्य अब दोनों की शादी की भी अटकलें इन दिनों बहुत तेज हैं. खबरों की मानें तो कपल अगले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

रिपोर्ट की मानें तो,अप्रैल में कपल की शादी बहुत प्राइवेट होने वाली है. सबसे पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और इस शादी में फैमिली के साथ साथ कोई भी बाहर व्यक्ति शामिल नहीं होगा. कपल की शादी दिल्ली होने वाली है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि कियारा-सिद्धार्थ दिल्ली में कोर्ट जाकर रजिस्टर मैरिज करेंगे फिर वे रिसेप्शन करेंगे और बाद में एक कॉकटेल पार्टी रखेंगे.

दिवाली पर दोगुनी हुई फैंस की ख़ुशी, रिलीज़ हुआ पठान का धमाकेदार टीज़र

ग्रीन साड़ी में अनुष्का शर्मा ने ढाया कहर

इस एक्टर ने मनाई 'डिम्पावली', तस्वीरें शेयर कर बोला- 'दिवाली का जश्न खास रहा'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -