फेवरेट को-स्टार को लेकर जान्हवी ने कही ऐसी बात
फेवरेट को-स्टार को लेकर जान्हवी ने कही ऐसी बात
Share:

अपकमिंग मूवी ‘मिली’ (Mili) के प्रमोशन में काफी बिजी अभिनेत्री  जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का बोलना है कि अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ काम करना उनके लिए लक की बात है। इसके साथ ही उन्होंने वरुण को अपना सबसे फेवरेट को-स्टार कहा है।

आपको बता दें कि जाह्नवी इन दिनों अपनी आने वाली मूवी ‘मिली’ के प्रमोशन में बिजी चल रही है। उनकी यह मूवी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह इ तैयार हो चुके है। जाह्नवी इसके के लिए बहुत उत्साहित हैं। ऐसे में वह मूवी को बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इसके साथ ही मूवी के प्रमोशन के बहाने जाह्नवी अपनी इस फिल्म और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में दिल खोल कर बातें कर रही हैं। इन्हीं सब के मध्य जब जाह्नवी से उनके फेवरेट को-स्टार्स के बारे में बात किया गया तो उन्होंने वरुण धवन का नाम ले लिया है, मेडुआ रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी ने फैन क्वेश्चन सेगमेंट के बीच अपने फेवरेट को -स्टार का भी खुलासा किया।अपने फेवरेट को -स्टार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने वरुण धवन का नाम लिया। खबरों का कहना है कि, अदाकारा ने कहा, “वरुण, यह तुम हो। तुम लकी और भी जो आपके साथ करने वाली हूं।

खबरों का कहना है कि नितेश तिवारी की फिल्म फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) में वरुण और जाह्नवी पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले है। हाल ही में दोनों को यूरोप में एक शेड्यूल की शूटिंग करते हुए देखा जा चुका है। जाह्नवी खुद भी कई बार वरुण के साथ साथ यूरोप से फोटो साझा कर चुकी हैं। वो खास तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा पसंद भी की जा रही है। मूवी ‘बवाल’ के बारें में बात की जाए तो, बताया जा रहा है कि यह मनोरंजन से भरपूर सार्थक कॉमेडी मूवी है। यह फिल्म काफी भारी बजट में बनाई जा रही है। यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली है।

ग्रीन साड़ी में अनुष्का शर्मा ने ढाया कहर

इस एक्टर ने मनाई 'डिम्पावली', तस्वीरें शेयर कर बोला- 'दिवाली का जश्न खास रहा'

दिवाली पर फिर पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, चीखकर बोलीं- 'ऐ सब लोग बंद करो कैमरा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -