अच्छे रिव्यू मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा नहीं कर पाई खास कमाल
अच्छे रिव्यू मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा नहीं कर पाई खास कमाल
Share:

इन दिनों हर स्थान पर रणबीर कपूर की मूवी शमशेरा का शोर देखने के लिए मिल रहा है । काफी इंतजार के उपरांत फ्राइडे को फिल्म रिलीज भी कर दी गई है। रणबीर कपूर की मूवी को अच्छे रिव्यू मिलते हुए दिखाई दिए। हर कोई मूवी को दमदार कह रहा है। तो चलिए जानते हैं कि जिस फिल्म की इतनी तारीफ हो रही है, उसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का अब तक व्यापार कर लिया है। 

शमशेरा की पहले दिन की कमाई: फिल्म शमशेरा (Shamshera) से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 4 वर्ष के उपरांत पर्दे पर वापसी कर चुके है। बिग बजट इस मूवी में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी लीड रोल में दिखाई दिए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर और संजय दत्त स्टारर मूवी से लोगों को काफी उम्मीदें थीं। शमशेरा को मिले रिव्यू बता रहे हैं कि फैंस को मूवी पसंद आ रही है
 
अब बात करते हैं कि फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन के बारें में, बॉक्स ऑफिस इंडिया का इस बारें में बोलना है कि, अच्छे रिव्यू मिलने के बावजूद शमशेरा ने पहले दिन अधिक अच्छा कलेक्शन करने में असफल हो गई। फर्स्ट डे पर  मूवी महज 10 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई। ऐसा कहा जा रहा है कि रणबीर की मूवी पहले दिन बाकी कई मूवीज के रिकॉर्ड तोड़ती दिखाई देगी। पर ऐसा हो नहीं पाया। हालांकि, अभी वीकेंड बाकी है। इसलिये उम्मीद कायम रहेगी। आगे देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल करती है। 

मुश्किल में फंसा ये मशहूर अभिनेता, 7 दिनों के अंदर पुलिस के सामने होना होगा पेश

पति अजय को मिला बेस्‍ट एक्‍टर नेशनल अवार्ड तो काजोल ने कही ये बात

Video: डंकी से सामने आया शाहरुख़ का धांसू लुक, आपने देखा क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -