मान्यता संग फोटो शेयर कर बोले संजू बाबा- 'आप वो कारण हैं, जो मुझे...'
मान्यता संग फोटो शेयर कर बोले संजू बाबा- 'आप वो कारण हैं, जो मुझे...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने हाल ही में अपना 44वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी। जी दरअसल संजय ने मान्यता के साथ एक फोटो शेयर कर उन्हें इनक्रेडिबल व्यक्ति बताया। आप देख सकते हैं इस फोटो में संजय ब्लैक डेनिम जैकेट में नजर आए और मान्यता व्हाइट ड्रेस में दिखीं। वहीं संजय ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'आप वो कारण हैं, जो मुझे और हमारी फैमिली को आगे बढ़ाता है।।।एक इनक्रेडिबल पर्सन होने के लिए धन्यवाद।' हैप्पी बर्थडे मॉम मान्यता दत्त।'

आप देख सकते हैं संजय के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक मान्यता को बधाई दे रहे हैं। जी दरअसल शादी से पहले मान्यता और संजय ने 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। इन दोनों ने 11 फरवरी 2008 में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी और शादी के दो साल बाद मान्यता और संजय जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बन गए, जिनका नाम इकरा और शहरान है। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों संजय दत्त 'शमशेरा' में नजर आ रहे हैं। जी हाँ और इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं।

शमशेरा' की कहानी एक ऐसे इंसान की है, जो गुलाम होता है। गुलाम से लीडर और लीडर से अपने ट्राइब के लिए लेजेंड बन जाता है। जी हाँ और वह अपने ट्राइब की आजादी और गौरव के लिए लड़ाई लड़ता है। आपको बता दें कि करण के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत तीन भाषाओं में 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है हालाँकि इसे अधिक पसंद नहीं किया जा रहा है।

Video: नए बॉयफ्रेंड ने सड़क पर मारी राखी सावंत को लात, मांग रही थीं KISS

मुश्किल में फंसा ये मशहूर अभिनेता, 7 दिनों के अंदर पुलिस के सामने होना होगा पेश

बड़ी खबर: नहीं रहे 'भाभीजी घर पर हैं' के मलखान, क्रिकेट खेलते हुए हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -