भागे-भागे फिर रहे कंगना रनौत के योग गुरु, जानिए क्या है मामला?
भागे-भागे फिर रहे कंगना रनौत के योग गुरु, जानिए क्या है मामला?
Share:

कंगना ने अपने योग गुरु सूर्य नारायण सिंह को मुंबई के यारी रोड पर एक फ्लैट गिफ्ट में दिया है, हालाँकि अब उसे लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल आरिफ लखानी के आदमियों ने फ्लैट में घुसकर योग गुरु की पिटाई की और फर्जी मामलों में फंसाने की धमकी देते हुए फ्लैट खाली करने के लिए कहा गया। इस मामले में कंगना के योग गुरु का कहना है कि पुलिस मामले को दबाने में लगी है। जी दरअसल गुजरात तट पर विस्फोटक लैंडिंग में शामिल टाडा आरोपी आरिफ लखानी की धमकियों के बाद कंगना रनौत के योग गुरु छिपे-छिपे रहने लगे हैं।

बताया जा रहा है आरिफ ने कंगना के योग गुरु सूर्य नारायण सिंह को अभिनेत्री द्वारा गुरु दक्षिणा में दिए फ्लैट को खाली करने की धमकी तक दे डाली है। यह मामला पिछले महीने का है जब महाराष्ट्र में सियासी उठापटक चल रहा था। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, कंगना ने अपने योग गुरु सूर्य नारायण सिंह को मुंबई के यारी रोड पर उपहार में एक फ्लैट दिया है जिसे आरिफ ने खाली करने को कहा है। बताया जा रहा है लखानी ने अपने आदमियों के साथ पुलिस गश्त दल के सामने योग गुरु की पिटाई भी की और पिछले महीने उन्हें फर्जी मामलों में फंसाने की धमकी भी दी थी। इस पूरी घटना को पड़ोसियों ने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया था जिसे अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम क्षेत्र) विनायक देशमुख को सौंप दिया था।

वहीं इस मामले में सूर्य नारायण सिंह का कहना है कि 'उन्होंने वर्सोवा पुलिस को तत्काल कार्रवाई करने को कहा लेकिन पुलिस ने मुझ पर मामले को आगे नहीं बढ़ाने के लिए दबाव डाला। पुलिस निरीक्षक ने मुझे सलाह दी कि मैं अपनी सुरक्षा के लिए गैंगस्टरों और बम विस्फोट के आरोपियों के साथ टकराव से बचूं और विवाद को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाऊं।''

UP में शिवभक्तों पर हेलीकॉप्टर से होगी पुष्पवर्षा, यहाँ से होगी शुरुआत

गजवा ए हिन्द: ताहिर को छुड़ाने के लिए हनी ट्रैप का इस्तेमाल कर रहा PAK

'बड़े लोग रात में शराब पीते हैं, लेकिन हमारे लोग...', शराबबंदी पर बोले जीतनराम मांझी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -