मलिंगा से लेकर युवराज तक, इन मशहूर क्रिकेटर्स की होगी 'झलक दिखला जा 10' में एंट्री, मचेगा धमाल
मलिंगा से लेकर युवराज तक, इन मशहूर क्रिकेटर्स की होगी 'झलक दिखला जा 10' में एंट्री, मचेगा धमाल
Share:

टेलीविज़न का सबसे लोकप्रिय सेलेब्रिटी रियलिटी डांस शो झलक दिखला जा पूरे 5 वर्ष के बाद फिर एक बार टीवी पर वापसी करने जा रहा है। निर्माता शो में मनोरंजन का स्तर बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, धीरज धूपर, निया शर्मा और नीति टेलर का नाम शो के लिए फाइनल किया जा चुका है तथा अब एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता कई क्रिकेटर्स को भी शो में लाने की योजना बना रहे हैं।

प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, युवराज सिंह, सुरेश रैना, लसित मलिंगा एवं हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। खबर है कि निर्माताओं ने इन सभी सेलेब्रिटी क्रिकेटर्स से संपर्क किया है मगर अभी उनकी हां आना शेष है। खबर के अनुसार, शो में युवराज सिंह डील साइन कर चुके हैं तथा उनका शो में होना लगभग पक्का है।

आपको बता दें कि ये सभी क्रिकेटर्स न केवल अपने खेल में उस्ताद रहे हैं बल्कि डांस में भी इन सभी का कोई जोड़ नहीं है। चैनल ने स्वयं इस बारे में बताया है कि उन्होंने इन चारों क्रिकेटर्स से संपर्क किया है मगर जहां तक डील की बात है तो इस बारे में अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं है। बीते दिनों हमने आपको बताया था कि किस प्रकार निर्माता फिर एक बार माधुरी दीक्षित को बतौर ज्यूरी शो में ला रहे हैं। माधुरी दीक्षित पहले भी शो की जज रह चुकी हैं। इस बार निर्माताओं ने काजोल को शो में बतौर जज लाने का मन बनाया था किन्तु किसी वजह के चलते उन्होंने शो करने से मना कर दिया। जिसके बाद 'झलक दिखला जा' के निर्माताओं ने अपना पुराना और सबसे दमदार कार्ड खेलने का मन बनाया। माधुरी दीक्षित का नाम फाइनल कर दिया गया जो कि नोरा फतेही के साथ इस शो को जज करेंगी। दोनों ही बेहतरीन डांसर्स हैं।

पलंग के कारण 'अंगूरी भाभी' को लगी चोट, हुआ ये हाल

काफी बदल चुका है शाकालाका बूम-बूम का बच्चा, आपने देखा क्या?

इस मशहूर एक्ट्रेस ने चोरी छिपे रचा ली दूसरी बार शादी, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -