इस सिंगर को गोविंदा ने दिया फिल्म में गाने का ऑफर, चमकी किस्मत
इस सिंगर को गोविंदा ने दिया फिल्म में गाने का ऑफर, चमकी किस्मत
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। इस वीकेंड इंडियन आइडल और भी जबरदस्त होने वाला है। क्योंकि शो पर गोविंदा आने वाले हैं। गोविंदा इंडियन आइडल के मंच पर मनोरंजन का तड़का लगाते देखे जाएंगे। इसके अतिरिक्त उन्होंने शो के मजबूत प्रतियोगी विनीत सिंह को अपनी फिल्म में गाने का ऑफर भी दिया है। 

रियलिटी शो स्टार सिंगर विनीत सिंह इंडियन आइडल पर अपने करियर को नई उड़ान देने आये हैं। शो पर उनकी सिंगिंग को बहुत पसंद भी किया जा रहा है। आगामी एपिसोड में गोविंदा भी विनीत की गायिकी से बहुत प्रभावित दिखाई देंगे। इतना कि उन्हें अपनी फिल्म का ऑफर भी देंगे। शो में विनीत गोविंदा के सामने उनकी फिल्म 'जोरू का गुलाम' के 'नीचे फूलों की दुकान' गानें पर परफॉर्म करते देखे जाएंगे। गोविंदा एवं सुनीता विनीत की आवाज से बहुत इंप्रेस दिखाई दिए। गोविंदा विनीत के टैलेंट से इतना खुश हुए कि उन्होंने कहा कि आप मेरी अगली फिल्म में गाने जा रहे हैं। वाकई विनीत के लिये ये लम्हा बहुत जबरदस्त रहा। 

दिवाली के अवसर पर सुनीता ने विनीत को बताया कि वो उनकी प्रशंसक हैं। सुनीता विनीत से बोलती हैं, मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। कभी गाना ना बंद करें। कई लोग आपको डिमोटिवेट करेंगे, मगर आपको गाना जारी रखना चाहिए। कभी रुकना भी नहीं चाहिये। गोविंदा ने विनीत से ये भी कहा कि आप करियर में बहुत कामयाब होने वाले हैं, क्योंकि आपके नाम में मेरे और मेरी वाइफ के नाम के (Vi + Nit) कुछ हिस्से हैं। इंडियन आइडल से पहले विनीत 2005 में SaReGaMaPa में दिखाई दिए थे। विनीत ने शो का रनरअप बनकर बहुत शोहरत पाई। 

दिवाली पर मिल रहा इस बाइक पर भारी डिस्काउंट

तेजस्वी प्रकाश का ये अवतार कर रहा है फैंस को दीवाना

मंदिर वाला सीन करने के समय काँप उठे थे अमिताभ बच्चन, खुद बताया ये किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -