जेठालाल को सताई दयाबेन की याद, खुद बयां किया दर्द
जेठालाल को सताई दयाबेन की याद, खुद बयां किया दर्द
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आया है। शो की हर एक भूमिका घर-घर मशहूर हो गई है। इन्हीं चंद लोकप्रिय भूमिकाओं में दयाबेन भी है। शो में दयाबेन का किरदार दिशा वकानी ने निभाया है। फिलहाल दिशा वकानी ब्रेक पर चल रही हैं एवं हर किसी को शो में उनकी कमी खलती है। यहां तक कि अब तो जेठालाल ने भी कह दिया कि वो शो में दयाबेन को मिस कर रहे हैं। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नए टप्पू की एंट्री हो चुकी है। राज अनादकट के पश्चात् शो में टप्पू का किरदार नितीश भलूनी अदा करने वाले हैं। एक इंटरव्यू के चलते नितीश ने अपने ऑन स्क्रीन डैडी जेठालाल का परिचय कराया। सवाल-जवाब का सिलसिला आरम्भ था, तभी जेठालाल को दयाबेन की याद आ गई। दिलीप जोशी से जब पूछा गया कि शो में दयाबेन कब कमबैक करेंगी। 

वही इस प्रश्न का जवाब देते हुए दिलीप जोशी ने बोला, 'ये पूरी तरह से निर्माताओं पर निर्भर करता है। वो ही डिसाइड करेंगे कि शो में कोई नया चेहरा लाना चाहते हैं या नहीं। लेकिन एक कलाकार के तौर पर मुझे दया का रोल याद आता है। लंबे समय तक दर्शकों ने दया और जेठा के मजेदार सीन्स को एंजॉय किया है। जब से दिशा जी गई हैं, तब से वो हिस्सा, वो एंगल, फनी पार्ट कहीं गुम सा हो गया है। लेकिन मैं हमेशा पॉजिटिव रहता हूं। असित भी पॉजिटिव रहते हैं। इसलिए किसी को नहीं पता कि कल, कब, क्या हो जाए।' 'तारक मेहता' से अपने करियर का नया आरम्भ करने जा रहे नितीश, दिलीप जोशी संग करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। 

'तारक मेहता...' शो छोड़ने वाले एक्टर्स को नहीं मिली फीस, अब प्रोड्यूसर ने बताया सच

टीवी की इस एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे पर खुद को ही दिया सबसे प्यारा गिफ्ट

व्हाइट मोनोकिनी पहन हिना खान ने लगाई आग, तस्वीरें देखकर बेकाबू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -