जेसिका लाल के हत्यारों को सजा दिलवाने वाली सबरीना का दुखद निधन, लिवर की बीमारी से थीं ग्रसित
जेसिका लाल के हत्यारों को सजा दिलवाने वाली सबरीना का दुखद निधन, लिवर की बीमारी से थीं ग्रसित
Share:

नई दिल्ली: बहुचर्चित जेसिका लाल मामले में कातिलों को सजा दिलाने के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़ने वाली उनकी बहन सबरीना लाल का रविवार शाम देहांत हो गया है. सबरीना लाल को लिवर की बीमारी थी और उनका उपचार गुरुग्राम के पारस अस्पताल में चल रहा था. परिजनों के अनुसार, बीती रात उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया था और उन्होंने रविवार शाम को अंतिम सांस ली.

बता दें कि सबरीना की आयु लगभग 50 साल थी. वे लिवर सिरोसिस से पीड़ित थीं. समाचार एजेंसी के अनुसार, उनके भाई ने बताया कि सबरीना बीमार थीं और वे अस्पताल आती जाती रहती थीं. शनिवार को उनकी सेहत बिगड़ गई, इसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां उनका देहांत हो गया. गौरतलब है कि गत वर्ष, सबरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे महिलाओं को इन्साफ दिलाने में सहायता करने के लिए अपनी बहन की याद में एक फाउंडेशन शुरू करने के बारे में विचार कर रही हैं. 

बता दें कि 1999 में दिल्ली में एक रेस्टोरेंट में जेसिका लाल का क़त्ल कर दिया गया था. सबरीना ने जेसिका को अपना सबसे करीबी दोस्त बताते हुए कहा था कि वे प्रति दिन उन्हें याद करती हैं. सबरीना ने बताया था कि जेसिका खुश और सकारात्मक सोच वाली थीं. यह केवल उनके जन्मदिन या पुण्यतिथि की बात नहीं है, वे उन्हें हर दिन याद करती हैं. 

होल्ड पर डली विक्की कौशल की फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा', ये है वजह!

CM शिवराज ने देश के पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर दी विनम्र श्रद्धांजलि

मंत्री ए सुरेश का बड़ा बयान, कहा- "Rythu भरोसा के तहत 1,200 करोड़ रुपये की..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -