होल्ड पर डली विक्की कौशल की फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा', ये है वजह!
होल्ड पर डली विक्की कौशल की फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा', ये है वजह!
Share:

कोरोना वायरस लॉक डाउन में ढील मिलने के बाद से ही मेकर्स और स्टार्स अपनी रुकी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस लिस्ट में विक्की कौशल का नाम भी शामिल है। वह अपनी फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' को काफी समय से अनाउंस कर चुके हैं और इसकी शूटिंग भी काफी लंबे समय से चल रही है। अब, हाल ही में सामने आईं ताजा रिपोर्ट्स को देखे तो मेकर्स ने फिल्म को अभी होल्ड पर डाल पर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने विक्की कौशल की फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' की शूटिंग को होल्ड पर रखा है। कहा जा रहा है इन दिनों विक्की अपनी दूसरी फिल्म में व्यस्त हैं और इसी के चलते यह फैसला लिया गया है। जी दरअसल विक्की 'सैम बहादुर' फिल्म में नजर आने वाले हैं और इसी फिल्म के शूट के चलते वह 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' को समय नहीं दे पा रहे हैं। वैसे इस फिल्म का फर्स्ट लुक जनवरी में सामने आया था।

केवल यही नहीं बल्कि यह फिल्म 300 करोड़ के बजट के साथ बन रही है। आपको बता दें कि 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' एक सुपरहीरो एक्शन फिल्म है जो महाभारत की कहानी से प्रेरित है। इस फिल्म में विक्की द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा की भूमिका निभाते दिखाई देंगे, जिसे अमरता का श्राप दिया गया था। इस फिल्म की शूटिंग यूरोप में होनी थी और फाइनल शेड्यूल मुंबई में था लेकिन अभी कोरोना काल और विक्की कि व्यस्तता के चलते इस फिल्म की शूटिंग नहीं होगी। वैसे इस फिल्म में अभिनेता के साथ सारा अली खान दिखाई देने वाली हैं।

मेघालय के मुख्यमंत्री के आवास पर फेंके गए पेट्रोल बम

तालिबान ने अफगानिस्तान में किया युद्ध का एलान

'युवा नेता कांग्रेस छोड़ रहे और दोष हम बूढ़ों को दिया जा रहा..', सुष्मिता के इस्तीफे पर भड़के सिब्बल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -