Review: दमदार अभिनय और रोमांच के साथ रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी

फिल्म: जर्सी
रेटिंग: 3.5
एक्टर: शाहिद कपूर,मृणाल ठाकुर,पंकज कपूर,रोनित कामरा
डायरेक्टर : गौतम तिन्ननुरी

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और आप सभी को पता ही होगा कि शाहिद और मृणाल की फिल्म जर्सी 2019 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है। जी हाँ और शाहिद के अलावा एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर भी फिल्म में मुख्य किरदारों को निभा रहे हैं। गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित फिल्म जर्नी की कहानी एक ऐसे क्रिकेटर की है जो हर उम्र में इस खेल से प्यार करता है। आप सभी को बता दें कि जर्सी चंडीगढ़ के एक रणजी स्टार क्रिकेटर अर्जुन तलवार (शाहिद कपूर) के करियर की जर्नी पर आधारित है। इस फिल्म के हिंदी डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी ओरिजनल डायरेक्टर गौतम तिन्ननुरी ने ही संभाली है। अब अगर आप फिल्म देखने जा रहे हैं तो पहले रीव्यू देख लें।

क्या है कहानी- फिल्म जर्सी की कहानी अर्जुन तलवार (शाहिद कपूर) की है, जो कि एक शानदार क्रिकेटर होता है और लोग उसके दिवाने होते हैं औऱ उसका सपना भारतीय टीम की जर्सी होती है हालाँकि फिर वो अचानक क्रिकेट छोड़ देता है। उसके बाद वह नौकरी करने लगता है, हालांकि किस्मत उसका वहां भी उसका साथ नहीं देती है और किसी कारण वश उसे नौकरी से निकलना पड़ता है। वहीँ अब उसका बेटा एक दिन उससे टीम इंडिया की जर्सी मांगता है और पूरी कहानी पलट जाती है, क्योंकि काम ना करने वाले अर्जुन तलवार के पास इतने पैसे नहीं होते हैं कि वो बेटे को जर्सी दिला दे।उसके बाद शुरू होता है जर्सी का खेल और अर्जुन तलवार कैसे वापस क्रिकेट के मैदान पर जाता है और बेटे को जर्सी दिलाने के लिए वो हर मुमकिन कोशिश करता है। क्या वो क्रिकेट में वापसी कर पाता है? क्या होता है उसके साथ? यह सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

एक्टिंग सबसे खास- जर्सी में शाहिद कपूर के अभिनय ने कबीर सिंह की याद दिलाई है, जिसमें जोश है, गुस्सा है और फिर मंजिल ना मिलने पर हताशा और बिखराव है। जी हाँ और अर्जुन के कोच माधव शर्मा के रूप में पंकज कपूर का अभिनय पिता-पुत्र जैसी कमेस्ट्री दिखाता है, जो असल जिंदगी में शाहिद कपूर के पिता भी हैं इसलिए दोनों पर्दे पर भी काफी अच्छे नजर आए। 26 साल के लड़के के रोल में भी शाहिद बेहतरीन दीखते हैं और 36 साल के शख्स के रोल में भी। फिल्म में शाहिद की पत्नी के किरदार में मृणाल ठाकुर लाजवाब हैं। जी हाँ और इस फिल्म में उनका भी बेस्ट परफॉर्मेंस माना जाएगा। सभी हंसाते भी और रुलाते भी हैं।

अगर आप एक्शन देखकर थक चुके हैं औऱ कुछ नया देखना चाहते हैं तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं।

डायरेक्टर मारुति को लगा गहरा सदमा, सिर से उठा पिता का हाथ

शादी से पहले इस अपार्टमेंट में एक साथ रहने जा रहे अथिया-KL राहुल, 10 लाख रुपए है 1 महीने का किराया

मशहूर फैशन डिजाइनर संग शहनाज की सेल्फी वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -