मशहूर फैशन डिजाइनर संग शहनाज की सेल्फी वायरल
मशहूर फैशन डिजाइनर संग शहनाज की सेल्फी वायरल
Share:

शहनाज गिल इन दिनों सभी की पसंद बन चुकीं हैं और अब वह देश की सबसे पसंदीदा हसीनाओं में शामिल हो चुकीं हैं। आप सभी को बता दें कि सलमान खान के विवादित शो 'बिग बाॅस 13' में उन्हें खूब प्यार मिला और भले ही उन्होंने रियलिटी शो नहीं जीता, लेकिन उन्होंने कई दिलों को अपने नाम किया। आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस' के बाद उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम किया और उनमें से एक दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी फिल्म है।

इन सभी के बीच शहनाज की एक सेल्फी चर्चाओं में बनी हुई है। जी दरअसल उन्होंने मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता से मुलाकात की और अब उस मुलाकात की एक खूबसूरत तस्वीर मसाबा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को देखकर शहनाज के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। जी दरसल मसाबा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह 'बिग बॉस' की स्टार शहनाज के साथ दिख रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में शहनाज काफी सिंपल दिख रही हैं। अगर हम इन दोनों के लुक की बात करें तो शहनाज व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं।

वहीं मसाबा ग्रीन आउटफिट में दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर मसाबा ने लिखा-'दूसरी दुनिया की सनशाइन गर्ल।' अब फैंस इस तस्वीर को देखकर यह अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों मिलकर कुछ सरप्राइज़ लेकर तो नहीं आ रहीं। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही बातें लिखी हैं और कहा है कि 'उन्हें बेसब्री से इस बात का इंतजार है कि दोनों साथ कुछ लेकर आ रही हैं।' वैसे अब यह देखना होगा कि आगे क्या होने वाला है?

इस मशहूर एक्टर संग रिलेशनशिप में हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, पोस्ट से हुआ खुलासा

अमिताभ बच्चन पर चढ़ा टाइगर का खुमार, हवा में उछलकर कर दिखाया ऐसा कारनामा

पराठे बनाते नजर आई सनी लियोनी, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -