डायरेक्टर मारुति को लगा गहरा सदमा, सिर से उठा पिता का हाथ
डायरेक्टर मारुति को लगा गहरा सदमा, सिर से उठा पिता का हाथ
Share:

टाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में क बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। मूवी डायरेक्टर मारुति के पिता वाना कुचाला राव का देहांत हो गया है । कुचाला राव ने 76 वर्ष की आयु में  बुधवार को मछलीपट्टनम शहर स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली। पिछले कुछ वक़्त से वह उम्र संबंधित परेशानियों से लड़ रहे थे। ख़बरों का कहना है कि उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को किया गया।

उनके निधन पर तेलुगू मूवी इंडस्ट्री ने शोक और उनके परिवार के साथ अपनी संवेदना भी जाहिर कर दी है। निधन की खबर सुनने के लिए मिली पूरा सोशल मीडिया प्रशंसकों के शोक संदेशों से भर गया। लोगों ने उनके निधन पर शोक जता रहे हैं साथ ही श्रद्धाजंलि भी देने में लगे हुए है।

कहा जा रहा है कि मारुति जब छोटे थे उस वक़्त उनके पिता केले बेचकर अपना परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। मारुति को तेलुगू सिनेमा के सबसे सफल फिल्ममेकर में से एक कहा जाता है। उन्होंने बैक टू बैक सुपरहिट मूवीज भी दी है। निर्देशक के रूप में उनकी पहली मूवी 'ई रोजुलो' थी जो 2012 की सबसे सफल टॉलीवुड मूवी में से एक कही गई है। उनकी कुछ हिट मूवी 'बस स्टॉप,' 'प्रेम कथा चित्रम', 'भले भले मगदिवो', 'महानुभावुदु' और 'प्रति रोजू पंडगे' हैं। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारें में बात की जाए तो वह गोपीचंद और राशि खन्ना स्टारर 'पक्का कमर्शियल' बना रहे हैं। इतना ही नहीं वह सुपरस्टार प्रभास के साथ भी वह एक फिल्म बना रहे हैं हालांकि इस मूवी का नाम सामने नहीं आया है।

सामने आया काजल अग्रवाल के बेटे का नाम

परिवार ने की टी रामा राव के देहांत की पुष्टि, आज शाम को होगा अंतिम संस्कार

टी रामा राव के देहांत से सदमे में है तरण आदर्श और अनुपम खेर, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -