शादी से पहले इस अपार्टमेंट में एक साथ रहने जा रहे अथिया-KL राहुल, 10 लाख रुपए है 1 महीने का किराया
शादी से पहले इस अपार्टमेंट में एक साथ रहने जा रहे अथिया-KL राहुल, 10 लाख रुपए है 1 महीने का किराया
Share:

बी-टाउन के गलियारों में इस समय एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की खबरें तेजी से बढ़ रही है। बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं कुछ समय पहले ही उनके एक करीबी ने शादी के बारे में बात करते हुए यह कहा था कि दोनों इस साल शादी नहीं करने वाले हैं। हालाँकि इन सभी बीच ये कपल किसी और वजह से चर्चा में है। जी दरअसल खबरें हैं कि अथिया और केएल राहुल दोनों साथ में शिफ्ट होने वाले हैं। जी हाँ और एक रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कपल ने मुंबई में बांद्रा के कार्टर रोड़ पर आलीशान 4BHK सी- फेसिंग अपार्टमेंट किराए पर लिया है।

जी दरअसल ये अपार्टमेंट बिल्डिंग की 8वीं मंजिल पर है जिसका एक महीने का किराया करीब 10 लाख रुपए है। जी हाँ और कपल जल्द ही अपने इस नए सपनों के आशीयाने में शिफ्ट हो सकता है। आप सभी को बता दें कि शादी की खबरों के बीच शेट्टी परिवार तैयारियों में जुटा हुआ है।

जी हाँ और ऐसी खबरें हैं अथिया और केएल राहुल साउथ इंडियन रस्म-रिवाज से शादी करने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे अथिया और के।एल राहुल का रिलेशनशिप अब किसी से छिपा नहीं है। एक रिपोर्ट में कहा गया था कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी और उसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे के बारे में पोस्ट शेयर करने शुरू किए। उसी के बाद से दोनों के रिलेशनशिप में होने के कयास लगाए जाने लगे थे।

सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम, जानिए क्या रखा?

'मैरी क्रिसमस' के सेट से लीक हुई कैटरीना कैफ की तस्वीरें, इस साउथ एक्ट्रेस संग आई नजर

कई वर्षों के बाद एक बार फिर फिल्मों में होगी मन्दाकिनी की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -