इस अभिनेत्री की फीस सिद्धार्थ शुक्ला और देबोलीना से हैं बहुत ज्यादा, जानकार रह जायेंगे हैरान

बेहद के पहले सीजन में अपने प्यार और पागलपन से दर्शको के बीच लोकप्रिय हुई  जेनिफर विंगेट बेहद 2 से वापसी कर रही हैं. अपने ख़ूबसूरत चेहरे की वजह से टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस की टॉप लिस्ट में शुमार हैं। कम समय में मिली लोकप्रियता के बाद बेहद 2 में  जेनिफर की कमाई बदल गई हैं क्या आप इस बारे में अंदाजा लगा सकते हैं? जेनिफर फीस के मामले में बिग बॉस रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट्स से कम नहीं हैं। जेनिफर विंगेट अपने शो बेहद 2 के लिए बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और देबोलीना जैसे एक्टर्स से कई ज्यादा रकम ले रहा हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट्स जैसे रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबरा आदि भी शो के लिए पर वीक मोटी रकम लेते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी का जाना माना नाम हैं। वह पर वीक शो से 9 लाख रुपए कमाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिकको शो से एक वीक का 12 लाख रुपए मिलता है। तो वहीं जेनिफर को एक एपिसोड की शूटिंग को शूट करने के लिए एक दिन का 1.80 से लेकर 85 लाख रुपए तक मिलता है। वहीं बेहद 2 के एक्टर शिवेन नारंग को भी कम सेलेरी नहीं मिलती। उन्हें भी शो से हर एपिसोड का 85 से 90 हजार रुपए मिलता है।

इन दिनों शो में देबोलीना नहीं दिख रही हैं। बैक पेन के चलते वह घर से बाहर ट्रीटमेंट के लिए आई हैं। इस शो के लिए उन्हें भी काफी मोटी रकम मिली थी ऐसा माना जा रहा हैं तो वहीं रश्मि  देसाई को लेकर खबरे हैं कि शो में वह सबसे मोटी रकम लपेट रही हैं। रश्मि देसाई को बिग बॉस के घर में रुकने के लिए 1.2 करोड़ रुपए मिल रहे हैं। टीवी दर्शकों के बीच रश्मि देसाई काफी पॉपुलर हैं। वह कई सारे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इस समय बिग बॉस में रश्मि को लेकर बहुत सारे खुलासे हो रहे हैं जिस वजह से वे काफी दुखी दे रही हैं|

अपनी मेहँदी सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोन्या आयोध्या, किया जमकर डांस

Dance Plus 5: सलमान खान हंस-हंसकर हुए लोटपोट, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर ने भी जमकर की मस्ती

Naagin 4 New Promo: नागिन 4 का नया प्रोमो आया सामने, प्यार और बदले की है कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -