अपनी मेहँदी सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोन्या आयोध्या, किया जमकर डांस
अपनी मेहँदी सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोन्या आयोध्या, किया जमकर डांस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करने वाली सोन्या आयोध्या आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जी हाँ, सोन्या आयोध्या जानेमाने डायरेक्टर हर्षवर्धन सामोरे के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं और अपनी शादी से पहले सोन्या आयोध्या ने अपने परिवार के साथ जमकर पोज दिए हैं जो आप इन फोटोज में देख सकते हैं. जी दरअसल अपनी मेहंदी, हल्दी और संगीत की रस्मों में सोन्या आयोध्या किसी राजकुमारी की तरह पोज देती नजर आईं जो अब वायरल हो रहीं हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि सोन्या आयोध्या की शादी जयपुर में हो रही है और यहीं पर इन दोनों की शादी की रस्में निभाई जा रही हैं. वहीं वहां से सोन्या आयोध्या की कई फोटोज सामने आई है जो आप देख सकते हैं. अपनी मेहंदी की रस्मों के दौरान सोन्या आयोध्या ने अपने दोस्तों के साथ जमकर धमाल मचाया और इस दौरान उन्होंने खूब डांस भी किया जिसकी फोटोज सामने आईं हैं. वहीं मेहंदी लगवाने के बाद सोन्या आयोध्या कैमरे के सामने शरमाती नजर आई और सोन्या आयोध्या अपने इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं.

इस समय सोन्या आयोध्या की प्रीवेडिंग रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग इन्हे खूब प्यार भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि सोन्या आयोध्या अपने होने वाले पति हर्ष से अपने शो के सेट पर मिली थी और यहाँ से ही दोनों के प्यार की शुरुआत हुई और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सोन्या आयोध्या की शादी में पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस और, सुभावी चौकसी और हर्ष राजपूत जैसे सितारें भी पहुंचे हुए हैं और सभी ने खूब मस्ती की.

Naagin 4 New Promo: नागिन 4 का नया प्रोमो आया सामने, प्यार और बदले की है कहानी

BB13 : मेकर्स से हुई बड़ी गलती, सिद्धार्थ ने कहा-रश्मि कब लेटेगी...

BB13 : घर में वापस पारस छाबड़ा ने मारी एंट्री, कहा-रश्मि का बैंक अकाउंट ज़ीरो हो गया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -