क्या आपने देखा 'बेपनाह' की 'जोया' का कातिलाना अंदाज़
क्या आपने देखा 'बेपनाह' की 'जोया' का कातिलाना अंदाज़
Share:

टीवी के चर्चित शो 'बेपनाह' के जरिये खूब सुर्खियां लूट रही अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में है. बता दे कि जेनिफर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. वह रेड कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही है. शाही अंदाज़ में बैठी जेनिफर विंगेट कई बार इस तरह की खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपनी खूबसूरती का जादू दिखाती रहती है.

ख़ास बात यह है कि जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिये सुर्खियां लुटती रहती है. इन दिनों जेनिफर दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो 'बेपनाह' में नजर आ रही है जिसमें वह जोया के किरदार में दिखाई दे रही है. शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता हर्षद चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देते है. इन दोनों को दर्शक एक साथ खूब पसंद करते है वहीं शो भी इन दिनों टीआरपी के मामले में सबसे आगे चल रहा है.

गौरतलब है कि जेनिफर टीवी की एक मशहूर कलाकार है जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते है. पिछले दिनों उन्होंने टीवी शो 'बेहद' में अभिनेता कुशल टंडन के साथ काम किया था इस शो में उनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया था. इससे पहले भी जेनिफर टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. वह टीवी के मशहूर शो 'सरस्वतीचंद्र' के जरिये सुर्खियों में आई थी. इस शो में उनके साथ टीवी के जाने माने अभिनेता गौतम रोड़े दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़े

अपनी भूमिका को बखूबी निभाने के लिए ये टीवी एक्ट्रेस सीख रही है हिंदी

विश्व दूरसंचार और सूचना समाज दिवस पर विशेष

टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आएंगी ये मशहूर अदाकारा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -