टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आएंगी ये मशहूर अदाकारा
टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आएंगी ये मशहूर अदाकारा
Share:

'चमत्कार' और 'बीवी नम्बर-1' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री गुड्डी मारुती इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बताया जा रहा है कि गुड्डी टीवी के मशहूर शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आने वाली है जिसमें वह कॉलेज की एक प्रिंसिपल का किरदार निभाएंगी. गौरतलब है कि टीवी का ये मशहूर शो साल 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें मशहूर अभिनेता रणदीप रॉय और अभिनेत्री अशी सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है.

शो में अभिनेता रणदीप रॉय समीर की भूमिका में तो वहीं अभिनेत्री अशी सिंह नैना के किरदार में है. ख़ास बात यह है कि इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते है वहीं शो भी टीआरपी के मामले में सबसे आगे है. अब इस शो में अभिनेत्री गुड्डी मारुती की एंट्री होगी जिसके चलते वह बेहद उत्साहित है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपने किदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस किरदार के लिए जब प्रोडक्शन हाउस ने मेरे साथ संपर्क किया, तो वह पल मेरे लिए उत्साह से भरपूर था. मैंने कई फिल्मों और शो में काम किया है, लेकिन यह पहली बार है कि मैं इस प्रकार के अनूठे शो का हिस्सा बनने जा रही हूं. इसके अलावा अभिनेत्री ने कहा कि यह एक शानदार शो है, जिसने दर्शकों के साथ-साथ मेरी भी पुरानी यादें ताजा कर दी हैं शो में ऐसे मौके भी आएंगे, जिसमें उनके किरदार के नरमदिल पहलू को भी देखा जाएगा. बता दे कि इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल 'सोनी टीवी एंटरटेनमेंट' पर हो रहा है. शायद ही कोई जानता होगा कि यह शो एक सच्ची घटना पर आधारित है.

ये भी पढ़े

शादी के बाद पहली बार इस शो में पति के साथ शिरकत करेंगी भारती सिंह

लम्बे समय के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

फिर हिना खान के दूसरे वीडियो ने सोशल मीडिया पर किया तहलका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -