अपनी भूमिका को बखूबी निभाने के लिए ये टीवी एक्ट्रेस सीख रही है हिंदी

जल्द ही स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहा शो 'कृष्णा चली लंदन' में नजर आने वाली एक्ट्रेस मेघा चक्रवर्ती इन दिनों अपने नए शो को लेकर खूब सुर्खियां लूट रही है. वहीं अपने इस शो के लिए बहुत उत्साहित है और उनका कहना है कि इस शो के लिए वह खूब मेहनत कर रही है. उन्होंने कहा कि वह टीवी शो 'कृष्णा चली लंदन' में अपने बंगाली उच्चारण से बचने के लिए कक्षाएं ले रही हैं, जहां वह खड़ी बोली का उच्चारण करना सीख रही हैं.

दरअसल मेघा कोलकाता की रहने वाली है, जब वह बोलती हैं, तो उनकी उच्चारण शैली में बंगाली उच्चारण का पुट आ जाता है. ऐसे में वह अपनी भूमिका को बखूबी निभाने के लिए अच्छी तरह हिंदी बोलना सिख रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मेघा ने कहा कि मैं कोलकाता से हूं और मैं अच्छी तरह से हिंदी नहीं बोल पाती हूं, मुझे जब शो करने का प्रस्ताव मिला, तो मेरे किरदार के लिए मुझे उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीखने की जरूरत पड़ी, जो हिंदी भाषा के बेहद करीब है. उन्होंने सेट पर एक ट्यूटर की कक्षाए लीं और अपनी भाषा शैली सुधारने पर काम किया.

बता दे कि मेघा टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने 'बड़ी देवरानी', 'पेशवा बाजीराव', 'ख्वाबों की ज़मीन पर' जैसे कई शोज में काम किया है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के चर्चित शो 'पेशवा बाजीराव' से मिली. मेघा बंगाली सिनेमा की भी एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. उनका ये नया शो 21 मई से चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़े

टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आएंगी ये मशहूर अदाकारा

शादी के बाद पहली बार इस शो में पति के साथ शिरकत करेंगी भारती सिंह

लम्बे समय के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -