किसिंग सीन को लेकर जेनिफर हुई सोशल मीडिया यूज़र्स का शिकार
किसिंग सीन को लेकर जेनिफर हुई सोशल मीडिया यूज़र्स का शिकार
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट बॉलीवुड में जाने के लिए काफी समय से मेहनत कर रही है लेकिन वो अब तक नहीं पहुंच पाई है. इन दिनों जेनिफर अपनी एक मूवी के किसिंग सीन को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रही है. दरअसल जेनिफर ने मशहूर डायरेक्टर कुणाल कोहली के साथ साल 2015 में फिल्म 'फिर से' की शूटिंग की थी लेकिन ये फिल्म आज तक सिनेमाघरो में रिलीज़ नहीं हो पाई है. जिसके बाद कुछ दिन पहले ही इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज़ किया गया. इस फिल्म में जेनिफर और कुणाल का एक किसिंग सीन है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जेनिफर और कुणाल के इस किसिंग सीन को सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने ट्रोल कर दिया है. एक यूज़र ने कहा कि- ऐसा सीन तो किसी भी फिल्म में नहीं है इससे बेहतर तो जेनिफर की केमिस्ट्री कुशाल टंडन के साथ थी. वही कुछ फैंस ने उनकी किस पर शॉकिंग सा रिएक्शन दिया. आपको बता दे इस सीन में जेनिफर कुणाल के साथ कुछ ज्यादा ही बोल्ड होती हुई नजर आई है.

कुछ समय पहले जब जेनिफर से उनकी पहली फिल्म के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, 'क्या आप जानते हैं कि बतौर बाल कलाकार मैं पहले भी काफी फिल्मों में काम कर चुकी हूं? मगर बतौर ऐक्ट्रेस 'फिर से' मेरी पहली फिल्म है. ये बेहद ही प्यारी फिल्म है, जिसमें मेरा रोल काफी कमाल का है. इससे बेहतर रोल अपने लिए मैं सोच भी नहीं सकती थी. दरअसल कुणाल और मैंने अपनी ही उम्र का किरदार निभाया है, जिस वजह से हमें कोई दिक्कत नहीं हुई और पूरे कॉन्फ़िडेंस के साथ हम यह फिल्म पूरी कर पाए.'

रिलेशनशिप को लेकर बेनाफ्शा ने बोला इतना बड़ा झूठ

असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के आशिक है कार्तिक और नायरा

शो छोड़कर राजनीति में नहीं जाएंगी अंगूरी भाभी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -