असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के आशिक है कार्तिक और नायरा
असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के आशिक है कार्तिक और नायरा
Share:

स्टार प्लस के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के ऑनस्क्रीन कपल कार्तिक-नायरा का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहसीन खान और एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते है. लेकिन खास बात तो ये है कि ये कपल असल जिंदगी में भी एकदूसरे को डेट कर रहे है. जी हाँ.... शो में मोहसीन और शिवांगी की लव केमिस्ट्री जितनी अच्छी लगती है असल जिंदगी में भी ये कपल साथ में बहुत खूबसूरत लगते है. अपने रिलेशन के बारे में खुद मोहसीन ने ही खुलासा किया है.

मोहसीन ने बताया कि, 'हमारे बारे में तभी से बातें होनी शुरू हो गई थीं, जैसे ही हम इस शो का हिस्सा बने थे. मगर हमने इन सारी अफवाहों का असर अपनी दोस्ती पर नहीं पड़ने दिया. इन तमाम बातों को नजरअंदाज करते हुए सिर्फ अपने काम पर फोकस किया.'

मोहसीन ने बताया कि नए साल में दोनों ने उनकी फैमिली के साथ ही वक्त बिताया है. साथ ही अब दोनों की फैमिली को भी उनके रिश्ते के बारे में पता है. शूटिंग में बिजी होने के कारण अब तक ये कपल कोई भी डेट पर नहीं जा सके है. मोहसीन ने बताया कि शिवांगी की सरलता और सादगी के कारण वो अपना दिल दे बैठे. इन दिनों दोनों ही एक-दूसरे को करीब से जानने की कोशिश में लगे हुए है.

शो छोड़कर राजनीति में नहीं जाएंगी अंगूरी भाभी

"सिया के राम" फेम हनुमान ने की अपनी शादी की तस्वीरें शेयर

टीवी की इस स्टार डॉटर की हॉटनेस के आगे फेल है बॉलीवुड स्टार डॉटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -