शो छोड़कर राजनीति में नहीं जाएंगी अंगूरी भाभी
शो छोड़कर राजनीति में नहीं जाएंगी अंगूरी भाभी
Share:

एंड टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है' दर्शको का पसंदीदा शो है. शुरू से ही सभी दर्शक इस शो को बहुत पसंद करते है. इन दिनों एक बार फिर ये शो चर्चा का विषय बन गया है. और इस बार शो का मशहूर और सभी का चहेती किरदार अंगूरी भाभी को लेकर शो की चर्चाए हो रही है. शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे के बारे में कुछ समय पहले ऐसी खबरे सुनने में आई थी कि शुभांगी एक्टिंग छोड़कर जल्द ही राजनीति में प्रवेश करने वाली है.

खबरे बड़े ही जोरो-शोरो से चल रही थी जिसमे ये कहा जा रहा था कि अब शुभांगी अब राजनीति के मैदान में उतरकर अपनी किस्मत आज़माना चाहती है. लेकिन इन सभी अफवाहों से हाल ही में शुभांगी ने पर्दाफाश किया है. शुभांगी ने एक ट्वीट कर बताया कि वो एक्टिंग छोड़कर राजनीति में नहीं जा रही है. शुभांगी ने ट्वीट में लिखा है कि- इस शो में उन्हें बहुत प्यार मिला है और इस शो से उन्हें काफी अच्छी पहचान भी मिली है इसलिए वो ये शो नहीं छोड़ रही है.

आपको बता दे शुभांगी यूपी के एक चुनाव कार्यक्रम में दिखी थी जिसके बाद से ही मीडिया में ऐसी खबरे फेल गई थी कि शुभांगी अब राजनीति में प्रवेश कर रही है. इस बात पर उन्होंने मीडिया से कहा भी था कि, 'वो राजनीति में आने को लेकर कंफ्यूज हैं लेकिन देश में बदलाव के लिए युवाओं को राजनीति में आना चाहिए.'

"सिया के राम" फेम हनुमान ने की अपनी शादी की तस्वीरें शेयर

ग्लैमरस और सेक्सी लुक में दिखी एकता कपूर की नयी नागिन

पार्टी में मिस्ट्री गर्ल को किस करते नजर आए विकास गुप्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -