ब्रा और लुंगी पहनकर जेनिफर विंगेट ने मनाया अपना क्रिसमस
ब्रा और लुंगी पहनकर जेनिफर विंगेट ने मनाया अपना क्रिसमस
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में बीते कल ही सभी टीवी एक्ट्रेस ने क्रिसमस मनाया है और ऐसे में टीवी की हॉट एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, वैसे तो वह आए दिन अपनी सेक्सीनेस और हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं और तस्वीरें शेयर करती हैं. आप सभी जानते ही हैं कि जेनिफर विंगेट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने सेक्सी अंदाज से सभी को मदहोश करती हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि जेनिफर विंगेट इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटोज शेयर करती हैं.

जेनिफर ने क्रिसमस के मौके पर अपनी सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और उनका ये सेक्सी अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है हाल ही में तस्वीर शेयर कर जेनिफर ने लिखा है Finally indulging in myself at the most beautiful time of the year. Wishing you and your loved ones love, light, good health, happiness and compliments of the season and may the spirit of X’mas continue to fill your hearts all through to 2019! इस तस्वीर में वह जितनी हॉट लग रहीं हैं इतनी वह पहले कभी नजर नहीं आईं हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में जेनिफर ने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और वह क्रिसमस ट्री के साथ खड़ी नजर आ रही हैं.

इसी के साथ उन्होंने ब्रा टाइप टॉप पहना हुआ है और वहीं उन्हें एक लुंगी टाइप की ड्रेस पहनी हई है. आप सभी जानते ही होंगे कि जेनिफर विगेंट ने अपने करियर की शुरुआत सीरिलय कसौटी जिंदगी से की है और उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं और आखिरी बार उन्हें बेपनाह शो में देखा गया था.

इस वजह से शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गई थी टीवी की आनंदी..

जीती हुई राशि से यह काम करेंगे इंडियन आइडल 10 के विनर, जानकर भर आएंगी आँखे

आज खुल जाएंगे इन राशियों के भाग, इन्हे होगा कोई भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -