बेहद 2 में जेनिफर विंगेट ही निभाएंगी 'माया' का किरदार, खुद किया कबूल
बेहद 2 में जेनिफर विंगेट ही निभाएंगी 'माया' का किरदार, खुद किया कबूल
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट को लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं उनके, कुशाल टंडन और अनेरी वजानी के सोनी टीवी के बहुचर्चित शो 'बेहद' को लोगों ने खूब पसंद किया और इस शो के दूसरे सीजन के लिए लोग खूब बेताब हैं. आपको बता दें कि 'बेहद' अक्टूबर 2017 में ऑफ-एयर हो गया था, तब से दर्शक बेसब्री से इस शो के सीजन 2 का इंतजार कर रहे हैं. वहीं बीते दिनों खबरें आईं थीं कि इस शो का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है. ऐसे में अब जेनिफर ने इस बात पर मुहर लगा दी है. जी हाँ, बीते दिनों चर्चा थी कि सुरभि ज्योति जेनिफर की जगह 'बेहद 2' में ले सकती हैं लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि जेनिफर ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि वह बहुप्रतीक्षित शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे.

जी हाँ, हाल ही में 'बेहद 2' में अपनी मौजूदगी की पुष्टि करते हुए, जेनिफर विंगेट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो के निर्माता प्रतीक शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में उन्होंने इस बारे में खुलासा किया कि वह शो के नए सीजन में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि 'बेहद 2' में 'नामकरण' के अभिनेता विराफ पटेल नजर आने वाले हैं और उनके अलावा, अनेरी वजानी भी 'बेहद 2' का हिस्सा हो सकती हैं. वहीं जेनिफर के अपोजिट उनके सह-कलाकारों की आधिकारिक घोषणा अभी भी नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है ये दोनों शो में नजर आएँगे.

वहीं अब बात करें उनके शो बेहद की तो पहले सीजन की कहानी माया (जेनिफर विंगेट) और अर्जुन (कुशाल टंडन) के प्यार और जुनून के इर्द-गिर्द घूमती है और दर्शकों की तरफ से पसंद किए जाने वाले शो में माया ने अर्जुन की जिंदगी में आने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश की और आखिरकार शो की शूटिंग ही खत्म हो गई.

रवीना का पल्लू पकड़कर सलमान खान बने प्रभास, कहा- 'बड़ा फैन हूँ...'

न्यूयॉर्क से आते ही विक्रम भट्ट की फिल्म के शूट में व्यस्त हुईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

सामने आई नीति टेलर की सगाई की अनदेखी तस्वीरें, देखते ही खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -