टीवी इंडस्ट्री छोड़ अब इस काम में लग गई जेनिफर विंगेट
टीवी इंडस्ट्री छोड़ अब इस काम में लग गई जेनिफर विंगेट
Share:

आज जेनिफर विंगेट के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. जी दरअसल लंबे ब्रेक के बाद टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट फिर से काम पर लौट चुकीं हैं. जी हाँ, जेनिफर ने ALTBalaji की वेब सीरीज 'कोड एम' की शूटिंग शुरू कर दी है और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर दी हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, जेनिफर ALTBalaji की इस वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं और इसमें उनके किरदार का नाम मोनिका होगा जो कि एक आर्मी ऑफिसर है. वहीं 'कोड एम' में उनके साथ तनुज विरवानी भी नजर आएंगे और इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि जेनिफर विंगेट को आखिरी बार टीवी शो 'बेपनाह' में देखा गया था.

वहीं उसके बाद वह हॉलीडे एंजॉय करने चली गईं थीं. इसी के साथ नए साल पर कश्मीर में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद वो अपनी गर्ल-गैंग के साथ गोवा रवाना हो गई थीं और जेनिफर ने अपनी इस गोवा ट्रिप की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. आप सभी को यह भी बता दें कि आज जेनिफर का जन्मदिन है और जेनिफर के शो 'बेपनाह' को ऑफ एयर हुए बहुत वक्त हो चुका है, लेकिन फिर भी लोगों में इस शो को लेकर आज भी दिवानगी बनी हुई है.

वहीं जेनिफर के शो बेहद 2 के आने के भी चांस हैं जिसके लिए लगातार अपडेट्स आ रहीं हैं. बेपनाह शो के लिए हर्षद चोपड़ा को बेस्ट एक्टर और जेनिफर विंगेट को बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर/क्रिटिक्स का अवॉर्ड मिल चुका है.

बर्फ के साथ इस तरह गन्दी हरकतें करती नजर आईं शर्लिंग चोपड़ा, वीडियो ने मचाई सनसनी

अपनी प्रेग्नेंसी को कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं माहि विज

सिल्वर ड्रेस में चमचमाती नजर आईं सुरभि चंदना, लोग बाँध रहे तारीफों के पूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -