बर्फ के साथ इस तरह गन्दी हरकतें करती नजर आईं शर्लिंग चोपड़ा, वीडियो ने मचाई सनसनी
बर्फ के साथ इस तरह गन्दी हरकतें करती नजर आईं शर्लिंग चोपड़ा, वीडियो ने मचाई सनसनी
Share:

आप सभी को बता दें किइन दिनों टीवी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के एक बाद एक इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं. वह आए दिन अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं और इस बार उन्होंने आग लगा दी है. शर्लिन चोपड़ा का हॉट और बोल्ड अंदाज हमेशा सुर्खियों में छाया रहता है और कामसूत्र 3 D एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट, सेक्सी, बोल्ड, टॉपलेस फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. आप देख सकते हैं इसी बीच शर्लिन का एक बेहद बोल्ड और सिजलिंग वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में वह बर्फ के साथ सेक्सी पोज देती शर्लिन के इस बेहद हॉट वीडियो को देख फैन्स के होश उड़ सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

वह बर्फ को अपने शरीर पर कुछ इस कदर लगा रहीं हैं मानों बर्फ ही उनका सब कुछ हो. जी दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना नया हॉट वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा बर्फ के टुकड़े के साथ बेहद सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं शर्लिन चोपड़ा वीडियो में टॉपलेस भी नजर आ रही हैं और शर्लिन का यह सिजलिंग अवतार देख माहौल गर्म हो सकता है और आपके पसीने निकल सकते हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो मे उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दिन हैं और अपने बोल्ड अवतार को शेयर कर वह लिखती हैं Hey guys, watch ICE ICE BABY at 9:30PM only on #TheSherlynChopraApp Link in my Bio फिलहाल सेक्सी शर्लिन का यह हॉट वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

जन्मदिन विशेष : टीवी इंडस्ट्री पर राज करता है गोविंदा का भांजा, कई शो में किया है काम

कुछ इस अंदाज में एकता कपूर के साथ सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचीं स्मृति ईरानी

प्रेग्नेंसी के स्टेज पर जेनिफर विंगेट ने ले लिया था करण सिंह ग्रोवर से तलाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -