पति बेन और सौतेली बेटी संग दिखाई दी जेनिफर लोपेज
पति बेन और सौतेली बेटी संग दिखाई दी जेनिफर लोपेज
Share:

हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज हमेशा ही पति बेन एफ्लेक संग आउटिंग पर स्पॉट होती हुई दिखाई देती है, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसी दौरान बीते सोमवार अभिनेत्री को पति और सौतेली बेटी वायलेट संग हैम्पटन में अरबपति सपोर्ट्स दिग्गज माइकल रुबिन की सितारों से सजी पार्टी में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां उनका गॉर्जियल लुक देखने के लिए मिला है। अब जेनिफर की पति और बेटी संग ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच 53 साल के अभिनेत्री व्हाइट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लगीं। इस लुक को उन्होंने गले में चेन और हाई पोनी के साथ कंप्लीट  कर रखा है। वहीं उनकी बेटी भी व्हाइट मैक्सी ड्रेस में बेहद प्यारी दिखाई, जबकि पति बेन भी दोनों के साथ ट्विनिंग करते हुए दिखाई दिए है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे है।

खबरों का कहना है कि जेनिफर और बेन ने वर्ष 2003 में सगाई कर ली थी, लेकिन उनका रिश्ता जनवरी 2004 में खत्म हो चुका था। जिसके उपरांत उन्होंने 17 वर्ष बाद 2021 में अपने रोमांस को फिर से शुरू किया और अपनी केमिस्ट्री से हमेशा सुर्खियां बटोरते हुए दिखाई देते है।

कनाडा ओपन के दूसरे दौर में पहुंची PV सिंधु

मीराबाई 95 फीसद फिट लेकिन अगले हफ्ते राष्ट्रमंडल चैम्पियनशिप में नहीं लेंगी हिस्सा

'वो भी क्या दिन थे..', जिगरी यार सुरेश रैना ने ख़ास अंदाज़ में किया धोनी को बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -