'वो भी क्या दिन थे..', जिगरी यार सुरेश रैना ने ख़ास अंदाज़ में किया धोनी को बर्थडे विश
'वो भी क्या दिन थे..', जिगरी यार सुरेश रैना ने ख़ास अंदाज़ में किया धोनी को बर्थडे विश
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज 42 वर्ष के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के शुभ अवसर पर क्रिकेट के गलियारों में बधाईयों का तांता लगा हुआ है। इस बीच क्रिकेट के मैदान पर धोनी के सबसे अजीज दोस्त सुरेश रैना ने भी उन्हें बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। रैना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें धोनी के साथ उनकी कई पुरानी यादों की तस्वीरें शामिल हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में मशहूर हिंदी गाना, 'वो दिन भी क्या दिन थे' चल रहा है। कई फैंस धोनी और रैना का यह याराना देख भावुक हो गए हैं।

 

रैना ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, 'मेरे बड़े भाई धोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, पिच शेयर करने से लेकर अपने सपने शेयर करने तक, हमने जो बंधन बनाया है वह अटूट है। एक लीडर और दोस्त दोनों के रूप में आपकी शक्ति मेरी मार्गदर्शक रही है। आने वाला साल आपके लिए खुशी, कामयाबी और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए। चमकते रहो, नेतृत्व करते रहो और अपना जादू फैलाते रहो।' बता दें कि, क्रिकेट जगत में माही और रैनी की जोड़ी को जय-वीरू की जोड़ी के नाम से जाना जाता है। इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के लिए कई वर्ष खेलने से लेकर IPL में भी इन दोनों ने काफी समय तक एक ड्रेसिंग रूम शेयर किया। वहीं जब सन्यास की बात आई, तो वहां भी इनकी जोड़ी साथ दिखाई दी।

दरअसल, धोनी ने 15 अगस्त 2020 को 7 बजकर 29 मिनट पर अपने संन्यास की घोषणा की, फैंस अभी इस दुख से उबर भी नहीं पाए थे कि सुरेश रैना ने भी अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में धोनी को जहां थाला (लीडर, मुखिया) के नाम से जाना जाता है, वहीं रैना को चिन्ना थाला (यानी छोटा लीडर) के नाम से। इन दोनों ने भारत और चेन्नई सुपर किंग्स को एक साथ मिलकर कई मैच जिताए हैं।

ODI वर्ल्ड कप से ठीक पहले कप्तान तमीम इक़बाल ने किया सन्यास का ऐलान, बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका

PCB के नए चीफ बने जका अशरफ, पीएम शाहबाज़ से पूछ-पूछकर लेना होगा हर फैसला !

'ODI वर्ल्ड कप में युजवेंद्र चहल पर नज़र रखना जरूरी..', यूजी को लेकर ऐसा क्यों बोले सौरव गांगुली ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -