कनाडा ओपन के दूसरे दौर में पहुंची PV सिंधु
कनाडा ओपन के दूसरे दौर में पहुंची PV सिंधु
Share:

इंडियन के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू और लक्ष्य सेन कनाडा ओपन के प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुके है जिन्होंने BWF वर्ल्ड टूर के इस सुपर 500 टूर्नामेंट में सीधे गेम में जीत भी हासिल कर ली है। चौथी वरीयता प्राप्त सिंधू ने कनाडा की टालिया एनजी को 21 . 16, 21 . 9 से हराया  वहीं सेन ने दूसरी वरीयता प्राप्त थाईलैंड के कुंलावुत विदितसर्न को 21 . 18, 21 . 15  से हरा दिया है।

दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधू का सामना अब जापान की नतसुकी निदाइरा से होने वाला है जबकि सेन ब्राजील के वायगोर कोल्हो के साथ खेलने वाले है। बी साई प्रणीत को कोल्हो ने 21 . 12, 21. 17 से मात दे दी है। रूत्विका शिवाना गाड्डे भी पहले दौर में थाईलैंड की सुपनिदा के से 21 . 12, 21 . 3 से हारकर बाहर हो चुकी है। 

इसके पहले ख़बरें थी कि सात्विक साइराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी युगल रैंकिंग में तीसरे स्थान  पर बने हुए है। पुरूष एकल में एच एस प्रणय आठवें स्थान पर हैं जबकि लक्ष्य सेन 19वें और किदाम्बी श्रीकांत 20वें स्थान पर है । महिला युगल में त्रिसा जॉली और गायत्री गोपीचंद एक स्थान गिरकर 17वें स्थान पर है । पुरूष युगल में M आर अर्जुन और ध्रुव कपिला 26वें स्थान पर है जबकि रोहन कपूर और एन सिक्की रेड्डी मिश्रित युगल में 33वें स्थान पर बने हुए है। 

'वो भी क्या दिन थे..', जिगरी यार सुरेश रैना ने ख़ास अंदाज़ में किया धोनी को बर्थडे विश

विम्बलडन: कोर्ट में घुसे पर्यावरण संरक्षणक, किया ये काम

ODI वर्ल्ड कप से ठीक पहले कप्तान तमीम इक़बाल ने किया सन्यास का ऐलान, बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -