जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने यूनिवर्सल स्टूडियो में अपने बच्चों को लेकर कही ये बात

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक न केवल एक जोड़े के रूप में एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं बल्कि एक परिवार के रूप में भी बॉन्डिंग कर रहे हैं। पेज सिक्स द्वारा प्राप्त तस्वीरों के अनुसार, बेन और जेनिफर शुक्रवार को हॉलीवुड के यूनिवर्सल स्टूडियो में अपने बच्चों के साथ समय बिताते हुए देखे गए। दंपति को अपने बच्चों के साथ स्टूडियो के सिम्पसंस-थीम वाले पार्क में टहलते हुए देखा गया।

जबकि जेनिफर लोपेज़ को एक आकस्मिक अवतार में देखा गया था और उनके साथ जुड़वाँ मैक्स और एमी, 13, अफ्लेक को उनके बेटे सैमुअल के साथ देखा गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, अफ्लेक और लोपेज के पास बहुत अच्छा समय था और यूनिवर्सल स्टूडियोज की सैर के दौरान साथ-साथ चलते भी थे। एक दर्शक ने पेज सिक्स को बताया, "वे ऐसे लग रहे थे जैसे वे सिर्फ दो लोग घूम रहे हों - एक भी व्यक्ति उनके पास नहीं आया।" यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने एक परिवार के रूप में अपने बच्चों के साथ समय बिताया है। इससे पहले बेन को जेएलओ की बहन के 50वें बैश में भी देखा गया था। 

लोपेज़ कि उसके जुड़वाँ बच्चे बेन को जान रहे हैं और लॉस एंजिल्स में एफ़लेक के साथ नए सिरे से शुरुआत करने के विचार के लिए तैयार हैं। जहां तक ​​जेएलओ और एफ्लेक की बात है, तो ऐसा लगता है कि इस जोड़े ने अपने रोमांस को वहीं से फिर से जगा दिया है, जहां उन्होंने सालों पहले छोड़ा था।

वैक्सीनेशन के मामले में महाराष्ट्र ने एक बार फिर बना डाला रिकॉर्ड

बिजली संकट पर मुख्यमंत्री के घर के बाहर हुआ प्रदर्शन, मचा भारी हंगामा

मुख्य निर्वाचन अधिकारी के दफ्तर से लीक हुई वोटर लिस्ट

Most Popular

- Sponsored Advert -