बिजली संकट पर मुख्यमंत्री के घर के बाहर हुआ प्रदर्शन, मचा भारी हंगामा

चंडीगढ़: बीते कुछ समय से देश में आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है वही इस बीच पंजाब के मोहाली में शनिवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर के पास विरोध कर रहे 200 अज्ञात व्यक्तियों के साथ आम आदमी पार्टी के लोकसभा सांसद भगवंत मान तथा विधायक हरपाल सिंह चीमा सहित पार्टी के 23 सदस्यों के विरुद्ध एफआईआर दायर की गई। ये खबर मोहाली के एसएसपी ने दी है। शनिवार को आम आदमी पार्टी ने सिसवां में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के फार्महाउस पर खूब प्रदर्शन किया।

वही इस के चलते पुलिस की ओर से सुरक्षा में लगाई गई बैरिकेड को प्रदर्शनकारियों ने तोड़ दिया। इस के चलते आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष तथा सांसद भगवंत मान की सेहत खराब होने पर वो लौट गए। पुलिस अफसरों के अनुसार, इस प्रदर्शन के पश्चात् से मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दूसरी तरफ सांसद भगवंत मान ने बताया कि प्रदेश के लोग जहां धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं, तो वहीं एक व्यक्ति अपने घर पर बैठकर मजे ले रहा है। 

उन्होंने बताया कि हम मुख्यमंत्री के फार्म हाउस का बिजली मीटर चेक करने आए हैं, जिससे पता चल सके कि यहां कितने घंटे बिजली की कटौती हो रही है। भगवंत मान ने दोष लगाया कि अकाली दल तथा भाजपा की सरकार में लागू पंजाब विरोधी बिजली समझौते तथा माफिया राज कैप्टन के शासन काल में भी धड़ल्ले से चल रहे हैं। सांसद भगवंत मान ने बताया कि बिजली विभाग के मंत्री होने के नाते मुख्यमंत्री को मौजूदा बिजली संकट की जिम्मेदारी लेनी होगी। दूसरी तरफ बिजली संकट पर अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल के प्रदर्शन को भगवंत मान ने नौटंकी बताया।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी के दफ्तर से लीक हुई वोटर लिस्ट

आज मनाया जा रहा है अमेरिका का स्वतंत्रता दिवस, जानिए क्या है इसका इतिहास?

विश्व बैंक ने महामारी की प्रतिक्रिया के लिए यूक्रेन को 350 मिलियन अमरीकी डालर का दिया ऋण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -