तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें
तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड में जेनर सिस्टर्स और कार्दर्शियन सिस्टर्स को कौन नहीं जानता। इन सिस्टर्स का नाम हॉलीवुड में सबसे पहले नंबर पर आता है क्योंकि यह सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं। कार्दर्शियन में किम कार्दर्शियन, कैलोई कार्दर्शियन, कर्टनी कार्दर्शियन शामिल है वहीं जेनर में कायली जेनर और केंडल जेनर शामिल हैं। ये पांचों बहने एक से बढ़कर एक हैं और अभी बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं। किम से लेकर कायली तक सभी बहनें पॉपुलर हैं और सभी को खूब पसंद किया जाता है।

बहन के साथ बदला-बदला नजर आया केंडल जेनर का अंदाज

हाल ही में पांचो बहनों की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो बहुत ही शानदार है। इन तस्वीरों में सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी नजर आ रहीं हैं। किम से लेकर कायली तक सभी बहुत सेक्सी और हॉट हैं और पांचो की एक तस्वीर को किम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Our new Fall 2018 @calvinklein underwear & jeans campaign। Join Our Family। #MYCALVINS #ADGo see more at http://www।calvinklein।com/mycalvins

फैंस को मदहोश कर रहा है कायली जेनर का यह अंदाज

इसी के साथ पांचो की तस्वीरों को कायली ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है shot this beautiful campaign for @calvinklein by @willyvanderperre just 3 weeks after i gave birth! #ad I also love that baby true joined us for the shoot। Such special pics Join Our Family। #MYCALVINSSee more at www।calvinklein।com/mycalvins इस तस्वीर में सभी बहुत ही हॉट और बोल्ड नजर आ रहे हैं। जेनर और कार्दर्शियन सिस्टर्स सभी काफी पॉपुलर हैं। फिलहाल इन पांचों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं और सभी के द्वारा पसंद भी की जा रहीं हैं।

 

हॉलीवुड अपडेट्स

बर्थडे के इंतज़ार में कायली ने कराया फोटोशूट

दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -