दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

हॉलीवुड की सबसे मशहूर और यंगेस्ट टीवी स्टार काइली जेनर तो अक्सर ही अपने किसी नए कारनामे की वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. काइली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. कुछ दिन पहले ही हॉपरएचक्यू ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सेलेब्स की लिस्ट जारी की थी जिसमें काइली जेनर का नाम नम्बर वन पर था. काइली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो करने वाली सेलिब्रिटी हैं.

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

जी हां... इंस्टाग्राम पर काइली के 111 मिलियन्स लोग फॉलो करते हैं. काइली को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के एवज में 10 लाख डॉलर यानी करीब 6.80 करोड़ रुपये मिलते हैं. काइली तो अब दुनिया की सबसे यंग बिलेनियर बनने जा रहीं हैं. काइली का एक कॉस्मेटिक ब्रांड भी है जिसका नाम 'काइली कास्मेटिक' है. इस कंपनी की नेट वर्थ 900 मिलियन डॉलर है. काइली की लगातार सक्सेस को देखते हुए फ़ोर्ब्स ने तो काइली के जल्द ही बिलेनियर बनने की भी घोषणा कर दी है.

फैंस को मदहोश कर रहा है कायली जेनर का यह अंदाज

 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

फ़ोर्ब्स ने हाल ही में अपने कवर पेज एक फोटो भी शेयर किया था जिसमें काइली की तस्वीर छपी थी और इसके साथ लिखा था, 'America's world Billionaires'. काइली ने भी खुद इस मैगज़ीन का कवर पेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. इतना ही नहीं टाइम्स मैगज़ीन ने तो साल 2015 में काइली को 'मोस्ट इन्फ्लुएंशल टीन' का ख़िताब भी दिया था.

हॉलीवुड अपडेट...

बहन के साथ बदला-बदला नजर आया केंडल जेनर का अंदाज

अपने बॉयफ्रेंड संग कायली ने कराया सेक्सी फोटोशूट

करोड़पति होने के बावजूद इस मॉडल को दान दे रहे लोग

?