फैंस को मदहोश कर रहा है कायली जेनर का यह अंदाज
फैंस को मदहोश कर रहा है कायली जेनर का यह अंदाज
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट मॉडल कायली जेनर ने हाल ही में एक शानदार फोटोशूट कराया है इस फोटोशूट में वह बहुत ही सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें की कायली अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकी हैं जो हॉट और बोल्ड रहे हैं. कायली के इंस्टाग्राम पर 111m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और कायली अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. कायली ने अब तक जितनी भी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वह सभी बोल्ड ही रहीं हैं.

बेटी के जन्म के बाद कायली में आए हैं यह बदलाव

कायली कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट के साथ कराए एक फोटोशूट को लेकर तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं और उस फोटोशूट को उनके फैंस ने खूब पंसद भी किया था. कायली ने जो हालिया फोटोशूट कराया है उसमे वह वाइट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बिस्तर पर लेटी हैं. तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है good morning ..

कायली ने जाहिर की फोर्ब्स के कवर पेज पर आने की ख़ुशी

इन तस्वीरों में उनके जो अंदाज है वह सबसे अलग नजर आ रहा है. कायली कुछ समय पहले ही ब्राउन रंग की ड्रेस में भी फोटोशूट करवा चुकीं हैं. फिलहाल वह अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना पसंद करती हैं क्योंकि उन्हें उनकी बेटी का साथ काफी अच्छा लगता है. कायली का अपना एक मेकअप ब्रांड भी है जो काफी पॉपुलर हैं और उसका प्रमोशन वह अपने इंस्टाग्राम पर लगातार करती रहती हैं. फिलहाल वह अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स..

बहन के साथ बदला-बदला नजर आया केंडल जेनर का अंदाज

अपने बॉयफ्रेंड संग कायली ने कराया सेक्सी फोटोशूट

करोड़पति होने के बावजूद इस मॉडल को दान दे रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -