'अगर ये अश्लील सीडी सामने आई तो सबसे ज्यादा आंच गृह मंत्री पर पड़ेगी', जीतू पटवारी का बड़ा बयान
'अगर ये अश्लील सीडी सामने आई तो सबसे ज्यादा आंच गृह मंत्री पर पड़ेगी', जीतू पटवारी का बड़ा बयान
Share:

भोपाल: कांग्रेस के विधायक एवं कार्यवाहक अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की तथा सत्ताधारी भाजपा पर जमकर हमला बोला। पटवारी ने अश्लील सीडी को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। साथ ही साथ इन्वेस्टर सम्मिट को लेकर बीजेपी पर हमला बोला। जीतू पटवारी ने कहा कि राज्य के 15 मंत्रियों के खिलाफ कांग्रेस लाएगी आरोप पत्र। भ्रष्टाचार को लेकर मंत्रियो के विरुद्ध कांग्रेस खोलेगी मोर्चा। कांग्रेस इन मंत्रियों की जानकारी जुटा रही है। जल्द ही कांग्रेस आरोप पत्र जारी करेगी।

वहीं जीतू पटवारी ने सीडी को लेकर मध्य प्रदेश में जारी सियासी बवाल पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर विवादित बयान दिया है। जीतू पटवारी ने कहा कि जिस दिन सीडी आएगी उस दिन सबसे अधिक आंच गृह मंत्री पर पड़ेगी। गृह मंत्री से मेरा प्रश्न है कि उनका हमेशा फोकस सीडी पर क्यों रहता है?

वहीं, जीतू पटवारी ने इनवर्स्ट समिट को लेकर भी सरकार को आड़े हाथ लिया। जीतू पटवारी ने कहा कि कितने पैसे इनवर्ट्स समिट में लगा, कितना पैसा आया तथा कितना रोजगार मिला सरकार को यह सभी बातें व्हाइट पेपर पर लिख कर जनता के सामने रखना चाहिए। मध्य प्रदेश 4 लाख करोड़ के कर्ज में है। निवेश के लिए उद्योगपतियों में भरोसा होना जरुरी है। भारतीय जनता पार्टी  20 वर्ष की कोशिश के बाद भी मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त नहीं कर पाई।

कड़कड़ाती ठंड में बच्चे को अर्धनग्न घुमाया, ऊपर से जनेऊ उलटा पहनाया.. राहुल गांधी पर भड़के नेटिजेंस

जोशीमठ पर मंडराया ख़तरा! पीड़ितों के लिए सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

'देश की आबादी 140 करोड़ रुपए...', जुबान फिसलने पर फिर ट्रोल हुए राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -