'देश की आबादी 140 करोड़ रुपए...', जुबान फिसलने पर फिर ट्रोल हुए राहुल गांधी
'देश की आबादी 140 करोड़ रुपए...', जुबान फिसलने पर फिर ट्रोल हुए राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान भाषण दे रहे कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी की जुबान एक बार फिर फिसल गई। दरअसल, राहुल गांधी ने देश की जनसँख्या को रुपए में बता डाला। हालांकि, गलती का अहसास होने पर उन्होंने फ़ौरन ही सुधार किया, मगर तब तक विरोधियों को उन्हें ट्रोल करने का मसाला मिल चुका था। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी का आधा वीडियो शेयर कर उनपर निशाना साधा है।  

 

दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आर्थिक नीति को लेकर निशाना साध रहे थे। इस बीच उन्होंने कहा कि, 'देश की आबादी 140 करोड़ रुपए है… 140 करोड़ लोग… ठीक है। इस देश के आधे लोगों के पास जितना धन है, उतना इस देश के सबसे अमीर 100 लोगों के पास है।' भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी के आधे वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि, 'लीटर में आटा और रुपए में आबादी, ऐसे गजब के महान ज्ञानी हैं राहुल गांधी।'

 

वहीं, भाजपा की महिला नेता कमलेश सैनी ने भी इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि, '140 करोड़ आबादी रुपए।' भाजपा IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस वीडियो को साझा करते हुए कमेंट किया कि सोचिए कि राहुल गांधी को बदनाम करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च करने का इल्जाम लगाया जा रहा है, जबकि उनके हास्यपूर्ण भाषण सभी को सुनने हैं। 

'मेरा क्या दोष, जो कार्रवाई होगी... मेरे साथ RJD है', सुधाकर सिंह का आया बड़ा बयान

क्या दो जगह वोट डालते हैं असदुद्दीन ओवैसी ? कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

'या अल्लाह मुसलमानों को शक्ति दो, गैर-मुस्लिमों का सफाया करो..', इमाम शेख यूनुस का जहरीला Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -