तेजस्वी यादव के पास बोर्ड की डिग्री तक नहीं, आखिर किससे लिखवा रहे चिट्ठी - आरसीपी सिंह
तेजस्वी यादव के पास बोर्ड की डिग्री तक नहीं, आखिर किससे लिखवा रहे चिट्ठी - आरसीपी सिंह
Share:

पटना: जदयू बिहार इकाई के अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार में लॉ एंड आर्डर का हाल सीएम नीतीश कुमार देख रहे हैं। किसी की भी हत्या होना बेहद दुखद है, यह नहीं होना चाहिए। बिहार में अपराध राष्ट्रीय औसत से बेहद कम है। बता दें कि तेजस्वी यादव ने बीते दिनों बिहार में लगातार बढ़ रहे जुर्म को लेकर सीएम नीतीश को एक चिट्ठी लिखी थी, जिसको लेकर आरसीपी ने नेता विपक्ष पर हमला किया है। 

RCP ने सवाल किया कि तेजस्वी के पास बोर्ड एग्जाम पास करने की डिग्री नहीं तो उनकी चिट्टी कौन लिख रहा है। किससे चिट्ठी लिखवा रहें हैं। अगर उन्हें कुछ देना है तो वे बिहार में विकास को लेकर अपने सुझाव दे। हमारी सरकार उनकी मांगों पर विचार करेगी। सिंह ने आगे कहा कि हम लोग बिहार पुलिस पर विश्वास करते हैं और राज्य की पुलिस ने हर मामले का खुलासा किया है। RCP सिंह ने आगे कहा कि तेजस्वी पहले अपने माता-पिता (लालू प्रसाद और राबड़ी देवी) के कार्यकाल को याद करें। कितने नरसंहार हुए। अब यह सब कैसेट बजना बन्द करना चाहिए। 

बता दें कि तेजस्वी प्रसाद यादव ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर सोमवार को गवर्नर फागू चौहान से मुलाकात की। उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए राज्य सरकार को बर्खास्त करने की सिफारिश राष्ट्रपति से करने की मांग की। गवर्नर से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने आरोप लगाया कि सड़क छोड़िए अब तो लोगों को घर में भी डर लगने लगा है।  कहा कि सरकार के पास लॉ एंड ऑर्डर ठीक करने के लिए एक महीना का वक़्त है। वरना महागठबंधन के सारे MLA राष्ट्रपति के सामने परेड करेंगे।

ममता बनर्जी की हुंकार, कहा- हमारी बैठक बिगाड़ने के लिए लोग भेजती थी भाजपा, अब हम भी भेजेंगे

पिछले 24 घंटों में रूस में सामने आए 21,734 कोरोना संक्रमित केस

कनाडा 20 जनवरी को बोइंग 737 मैक्स उड़ानों से हटाए जा सकते है प्रतिबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -