ममता बनर्जी की हुंकार, कहा- हमारी बैठक बिगाड़ने के लिए लोग भेजती थी भाजपा, अब हम भी भेजेंगे
ममता बनर्जी की हुंकार, कहा- हमारी बैठक बिगाड़ने के लिए लोग भेजती थी भाजपा, अब हम भी भेजेंगे
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को माओवादियों से भी खतरनाक बताया. पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए वो यहीं नहीं रूकीं, उन्होंने यहां तक कह दिया कि भाजपा 'जहरीले सापों' से भी खतरनाक है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब वो भी भाजपा और कम्युनिस्ट पार्टी (CPIM) की बैठक में बाधा डालने के लिए लोगों को भेजेंगी.

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, "मैं कुछ दिनों से देख रही हूं कि कुछ लोगों को हमारी मीटिंग में गड़बड़ी पैदा करने के लिए भाजपा की ओर से भेजा जा रहा है. अब मैं कुछ लोगों को भाजपा और CPM की बैठकों में बाधा उत्पन्न करने के लिए भेजूंगी." उन्होंने कहा क्या हम डरा धमका नहीं सकते हैं? सीएम ममता ने एक बार फिर बाहरी का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि पुरुलिया के लोगों ने इससे पहले भी बाहरी ताकतों के सामने कभी सिर नहीं झुकाया है. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उसने बिरसा मुंडा का अपमान किया है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, "एक दलित परिवार ने कहा कि उन्होंने अपने यहां आने वाले भाजपा नेताओं को अपने खर्च से खिलाया, हम पैसा कैसे दे सकते हैं? मैंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि जब भी वे इस प्रकार का कुछ देखें, उन्हें पैसा दें. यदि कोई आपको वोट के बदले पैसे देता है तो पैसा ले लें."

पिछले 24 घंटों में रूस में सामने आए 21,734 कोरोना संक्रमित केस

कनाडा 20 जनवरी को बोइंग 737 मैक्स उड़ानों से हटाए जा सकते है प्रतिबंध

अमेरिका में 24 मिलियन के पार हुआ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -