कोरोना को लेकर बिहार में सियासत तेज़, जदयू ने तेजस्वी पर बोला हमला
कोरोना को लेकर बिहार में सियासत तेज़, जदयू ने तेजस्वी पर बोला हमला
Share:

पटना: पूरी दुनिया इस समय चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रही है, लेकिन इस महामारी के दौरान भी बिहार की सियासत थम नहीं रही है. जहां एक तरफ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ट्विटर पर लगातार सक्रिय हो कर सरकार को सुझाव दे रहे हैं तो वहीं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) नेता ने तेजस्वी पर निशाना साधा है.

जेडीयू नेता अजय आलोक ने राजद द्वारा संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाने को लेकर तेजस्वी से आग्रह किया है कि वह इस बार अंबेडकर जयंती न मनाएं. हालांकि, अजय आलोक ने यह अपील बड़े व्यंग्यात्मक तरीके से की है. जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि तेजस्वी अभी स्वयं दिल्ली में हैं. उनके पिता लालू प्रसाद यादव जेल में हैं. परिवार के सभी सदस्य लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं. किन्तु देखिए कि जिलाध्यक्षों को अंबेडकर जयंती मनाने के लिए कह दिया गया है. 

इस पर जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि क्या तेजस्वी यादव चाहते हैं कि राजद नेता कोरोना संक्रमण का कारण बनें. ऐसा नहीं होना चाहिए. आपको बता दें कि बिहार में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 64 केस सामने आए हैं. जबकि अकेले सिवान जिले में 29 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

कोरोना से सबसे अधिक मौतों वाला देश बना अमेरिका, सर्वाधिक संक्रमित मामले भी यहीं पर

शिवराज सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, कांग्रेस की याचिका ख़ारिज

कोरोना की मार से बेहाल पाकिस्तान, IMF दे सकता है 1.4 अरब डॉलर का लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -