रिलीज हुआ 'जयेशभाई जोरदार' का धमाकेदार टाइटल ट्रैक
रिलीज हुआ 'जयेशभाई जोरदार' का धमाकेदार टाइटल ट्रैक
Share:

रणवीर सिंह एक बेहतरीन अभिनेता है और उनकी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' इन दिनों सुर्ख़ियों में है। अब हाल ही में फिल्म का गाना रिलीज हो गया है। जी दरअसल हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है जो चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म की कहानी कन्या भ्रूण हत्या जैसे सामाजिक मुद्दे पर है और अभिनेता अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इन सभी के बीच फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं इस गाने में पूरी फिल्म की एक छोटी सी झलक दिखाई गई है, जिसमें रणवीर सिंह अपने अंदाज से हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

जी दरअसल फिल्म का टाइटल 'भाई तो एक दम जोरदार छे' है, जिसमें रणवीर सिंह एक सिंपल गुजराती लड़के की भूमिका में हैं, जो अपनी पत्नी के साथ साधारण जिंदगी जीने में विश्वास रखता है। इस गाने में रणवीर सिंह कभी अपनी पत्नी के साथ थोड़ा रोमांटिक होने की कोशिश करते हैं तो कभी वह अपने पिता से बचने के बहाने ढूंढते दिख रहे हैं। इस गाने में सबसे मजेदार लिरिक्स है जो हैं 'न ही मीट और ना ही नीट, बस खाए शौक से दलिया रे।'

जी हाँ और ये लाइन फिल्म में रणवीर सिंह की स्थिति को दिखाने के लिए काफी है। इस फिल्म के इस गाने को आवाज विशाल डडलानी और कीर्ति सगाथिया ने दी है। वहीं आप देख सकते हैं रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर इस गाने का एक छोटा वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, 'गाना सुना क्या।' इस पोस्ट को देख फैंस कमेंट पर गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि फिल्म में जयेशभाई का कैरेक्टर रणवीर सिंह निभा रहे हैं और उनके पिता के किरदार में बोमन ईरानी हैं। इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री शालिनी पांडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

यामी ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीर

कार्तिक के स्टारडम से खुश नहीं है फैमिली और फ्रेंड्स, कई बार कर चुके है ये काम

ईशा गुप्ता ने खोले अपनी शर्ट के बटन, हर कोई हो गया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -