यामी ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीर
यामी ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीर
Share:

एक्ट्रेस यामी गौतम एक बेहतरीन अदाकरा है और उनकी फोटोज को सभी पसंद करते हैं। यामी ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में की हैं हालाँकि वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकीं हैं। वैसे यामी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले ही में उन्होंने भाई के साथ अपनी हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई।

अब फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और इसे तेजी से वायरल भी किया जा रहा है। आप देख सकते हैं यामी गौतम ने यह पोस्ट खासकर अपने भाई को जन्मदिन की बधाई देते हुए शेयर किया। जी हाँ और इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''अब तुम टीनएजर नहीं रहे, लेकिन मेरे लिए तुम हमेशा छोटे भाई ही रहोगे। हैप्पी बर्थडे, ओजस।'' इस तस्वीर में वह और उनके भाई बहुत अच्छे दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में यामी मोबाइल में देख रहीं हैं और उनके भाई भी उनके साथ बैठे हुए है और मोबाइल में देख रहे हैं।

दोनों का अंदाज और ड्रेस दोनों ही बेहतरीन है। काम के बारे में बात करें तो यामी आखिरी बार फिल्म दसवीं और अ थर्सडे में नजर आईं थीं। कुछ समय पहले ही उनका इंस्टाग्राम अकॉउंट भी हैक हो गया था हालाँकि अब सब कुछ सही है। फिलहाल यामी के द्वारा शेयर किया गया फोटो वायरल हो रहा है।

ईशा गुप्ता ने खोले अपनी शर्ट के बटन, हर कोई हो गया घायल

पति संग छत पर रोमांटिक पल बिताते नज़र आई सपना, वायरल हो रहा वीडियो

निया शर्मा का नया लुक देख चौंके फैंस, बोले- 'कतई जहर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -