कार्तिक के स्टारडम से खुश नहीं है फैमिली और फ्रेंड्स, कई बार कर चुके है ये काम
कार्तिक के स्टारडम से खुश नहीं है फैमिली और फ्रेंड्स, कई बार कर चुके है ये काम
Share:

कार्तिक आर्यन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत प्यार का पंचनामा के साथ की थी. एक दशक के उपरांत कार्तिक की लेटेस्ट मूवी भुल भूलैया 2 भी ठीक उसी डेट पर रिलीज होने वाली है, जिस दिन प्यार का पंचनामा रिलीजकी गई थी. अपने इस करियर में कार्तिक ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. एक न्यूकमर से स्टारडम का स्वाद चख रहे कार्तिक ने अपने सफर पर दिल खोलकर बात भी करने लगे है. 

आपकी पहली फिल्म भी 20 मई को रिलीज हुई थी. मानते हैं लाइफ का सर्किल पूरा हुआ?: - हां, यह काफी मैजिकल है. जब मैंने रिलीज डेट के बारें में सुना तो मैंने कहा हां, इसी डेट को रख दो. यकीन नहीं होता कि यहां तक पहुंच चुका हूँ. मैं बीते दिनों ही भूल भुलैया 2 का गाना सुन रहा था, तो इसी बीच बन गया कुत्ता सॉन्ग देखने लग गया. दोनों ही वीडियो को कंपेयर करने में लगा हुआ था, एकदम टाइमलैप्स सा गुजरता हुआ महसूस हुआ था.

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है अभी तो बहुत लंबा सफर तय करना बाकी है. ऑडिशन के वक्त बस एक ब्रेक मिलने का टारगेट भी सेट कर लिया है. फिर जब ब्रेक मिला, तो पहली मूवी के सक्सेस का लक्ष्य बना चुके है. सफर के साथ-साथ आपके लक्ष्य बदलते रहते हैं. पहली मूवी कैसे मिलेगी, लोगों को मेरा नाम कैसे पता लगेगा इस पर कार्य किया. फिर सोनू की टीटू जैसी मूवीज के अलावा दूसरी तरह की मूवी करने का लक्ष्य, प्रोग्रेस के साथ-साथ आप खुद को बदलते चले जाते है. इस रेस की कोई फीनिश लाइन है नहीं. रही बात जमीन की, तो वो बढ़ती ही जा रही है, जिसे तलाशने में लगे हुए है.

बता दें कि अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि मैं जब अपने दोस्तों व फैमिली के साथ डिनर के लिए भी जाता हूँ, तो वहां प्राइवेसी अब तक नहीं मिल पाई है. फैंस सेल्फी के लिए आ जाते हैं और मैं उन्हें मना नहीं कर पाता. लेकिन वो ये नहीं समझते हैं कि मैं जिनके साथ हूं, वो इस चीज से गुस्सा हो जाते है क्योंकि मेरे डिनर का आधे से ज्यादा वक्त सेल्फी देने में ही चला जाता है. मेरे फैमिली व फ्रेंड्स बहुत शिकायत करते हैं, यहां तक वे अब मेरे साथ बाहर आउटिंग के लिए जाना नहीं चाहते हैं. बायकॉट भी कर चुके है उन्होंने, उनको लगता है कि मैं अटेंशन ले रहा हूं. वो तो कहते हैं कि तुमको लेकर गए तो पंगा पड़ जाएगा.

गरीब बच्चों को गले लगाकर बॉबी और इस कलाकार ने क्लिक करवाई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

आमिर खान को पसंद नहीं है 'बम चिकि बम' शब्द, वजह जानने के लिए करना होगा ये काम

अब तक की सबसे महंगी कार के मालिक बने विक्रांत मैसी, फोटोज शेयर कर जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -