ईशा गुप्ता ने खोले अपनी शर्ट के बटन, हर कोई हो गया घायल
ईशा गुप्ता ने खोले अपनी शर्ट के बटन, हर कोई हो गया घायल
Share:

बॉलीवुड की चंद ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो कम मूवीज का भाग बन कर भी हर दिल अजीज बन गई हैं. इन्हीं चंद अभिनेत्रियों में से एक ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी हैं. कम मूवी करने के बावजूद ईशा गुप्ता हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है. वो बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्रियां में भी आती हैं, जो एक फोटो से चारो ओर हंगामा मचा देती हैं. 

ईशा गुप्ता की नई पोस्ट: ईशा गुप्ता भले ही बहुत वक़्त से बड़े पर्दे से दूरी बना चुकी है. पर वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही सक्रीय रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टग्राम पर एक कतई जहर तस्वीर भी साझा कर दी है लेटेस्ट पोस्ट में वो शर्ट की बटन खोले हुए नजर आ रही है. तस्वीर में ईशा गुप्ता पिंक कलर की ओवरसाइज शर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स में दिखाई दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी ग्लैमरस अदाओं का जलवा दिखाने के लिये उन्हें शर्ट की बटन खोले हुए पोज करते हुए देख सकते है. ईशा गुप्ता की लेटेस्ट पोस्ट देखने के उपरांत हर कोई पसीने से भीग गया है. एक तो गर्मी और ऊपर से ईशा गुप्ता की पोस्ट ने तापमान और बढ़ा दिया है. तस्वीर शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखकर पोस्ट किया है, शूट डे. अब वो किस चीज के शूट में बिजी हैं. ये सिर्फ वही बता सकती हैं. 

ईशा गुप्ता की फोटोज पर आये कमेंट्स साबित कर रहे हैं कि हर कोई उन्हें कितना पसंद कर रहे है. ऐसा पहली बार नहीं है जब ईशा के लुक पर लोग फिदा हो चुके है. वक़्त-वक़्त पर ईशा गुप्ता अपनी ऐसी अदाओं से लोगों को रूबरू करवाती रहती हैं. वहीं यदि अभिनेत्री के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो ईशा जल्द ही 'देसी मैजिक' फिल्म में दिखाई देने वाली हैं.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

गरीब बच्चों को गले लगाकर बॉबी और इस कलाकार ने क्लिक करवाई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

आमिर खान को पसंद नहीं है 'बम चिकि बम' शब्द, वजह जानने के लिए करना होगा ये काम

अब तक की सबसे महंगी कार के मालिक बने विक्रांत मैसी, फोटोज शेयर कर जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -