फिर एक बार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगे जयराम
फिर एक बार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगे जयराम
Share:

मशहूर अभिनेता जयराम एक मुख्यधारा के मलयालम अभिनेता हैं जो लगातार अन्य भाषा की फिल्में करते रहे हैं। जयराम फिर से तेलुगु फिल्म में अभिनय करेंगे। मलयालम अभिनेता इस बार टॉलीवुड के युवा सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करेंगे। अभिनेता जयराम ने हाल ही में तमिल सनसनी विजय सेतुपति के साथ आगामी फिल्म, मारकोनी मथाई के लिए काम किया था। 

फिर एक बार साथ नजर आ सकते है रवि तेजा और निर्देशक गोपीचंद

अगर अफवाहों पर पर ध्यान दें तो मलयालम के बाहर उनके अगले बड़े सह-कलाकार तेलुगु हीरो अल्लू अर्जुन हैं। जयराम को आने वाली अल्लू अर्जुन फिल्म में त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित किया गया है। अल्लू अर्जुन इससे पहले निर्देशक त्रिविक्रम के साथ 'एस / ओ सत्यमूर्ति' और 'जुलाई' में काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रहीं। हालांकि, जयराम की भूमिका की प्रकृति अभी तक ज्ञात नहीं है, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण बताया जाता है। जल्द ही और अधिक विवरणों की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है। 

इस कारण दोबारा साथ नजर नहीं आएंगे शिवा कार्तिकेयन और नयनतारा

इसी के साथ इस बीच, ऐसी खबरें थीं कि जयराम जल्द ही अपने समकक्ष मोहनलाल, पृथ्वीराज और कलाभवन शाजोन का भी निर्देशन करेंगे। जयराम को आखिरी बार तेलुगु में अनुष्का शेट्टी अभिनीत फिल्म 'भागमथी' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई थी। जयराम वर्तमान में अनीश अनवर द्वारा निर्देशित is माई ग्रेट ग्रैंड फादर ’की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उनके पास कई अन्य फ़िल्में हैं, Mat मार्कोनी मथाई ’और hir पट्टाभिरमन’, जो विभिन्न चरणों में है।

अंबाला-राजपुरा हाईवे पर ट्रक और टेंकर की भिड़ंत से लगी आग, घंटों तक बाधित रहा ट्रैफिक

सितम्बर के महीने में शुरू होगी डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म

Game Over : तापसी की फिल्म का धाँसू ट्रेलर रिलीज, रोंगटे हो जाएंगे खड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -