इस कारण दोबारा साथ नजर नहीं आएंगे शिवा कार्तिकेयन और नयनतारा
इस कारण दोबारा साथ नजर नहीं आएंगे शिवा कार्तिकेयन और नयनतारा
Share:

मशहूर स्टार शिवाकार्तिकेयन सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपनी अत्यधिक मनोरंजक फिल्मों के माध्यम से स्टारडम की ओर कदम बढ़ाया, जिसने जनता के साथ सही राग मारा। हालांकि, ऐसा लगता है कि उनकी पिछली फिल्में वांछित परिणामों के साथ आने में विफल रही हैं। 

Game Over : तापसी की फिल्म का धाँसू ट्रेलर रिलीज, रोंगटे हो जाएंगे खड़े

शिवकार्तिकेयन स्टारर मिस्टर लोकल, जिसमें महिला सुपरस्टार नयनतारा भी प्रमुख महिला थीं। दोनों कलाकार एक अच्छी ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाते हैं लेकिन फिर भी, फिल्मों के लिए समीक्षा अनुकूल नहीं रही है और इस तरह फिल्म कनेक्ट बनाने में विफल रही। सूत्रों के अनुसार, ऐसा लगता है कि शिवकार्तिकेयन ने चौंकाने वाला फैसला लिया है। यह उल्लेख किया गया है कि शिवकार्तिकेयन ने नयनतारा के साथ दोबारा काम नहीं करने का फैसला किया है। वैलेकरन और मिस्टर लोकल दोनों बॉक्स ऑफिस पर वांछित परिणाम लाने में विफल रहे, अभिनेता को अभिनेत्री के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। 

'सैराट' फेम रिंकू राजगुरु ने 82 % से पास की 12वीं की परीक्षा

रिलीज़ होने वाली शिवकार्तिकेयन फिल्म वेलाइकरन में, लेडी सुपरस्टार को शिवकार्तिकेयन के सामने रखा गया था। मिस्टर लोकल ने अपने दूसरे सहयोग को चिह्नित किया। इस बीच, शिवकार्तिकेयन ने अपनी आगामी फिल्म के काम शुरू कर दिए हैं। फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता पंडिराज ने किया है। नयनतारा की अगली रिलीज़ आने वाली कोलायथिर कालम होगी। वह थलपति 63 और रजनीकांत स्टारर दरबार जैसी बहुप्रतीक्षित फिल्मों का भी हिस्सा हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद 'पोन्नियिन सेलवन' में इस अभिनेत्री की हुई एंट्री

इन दिन रिलीज होगी सितारों से भरी रेमो डिसूजा की यह फिल्म

महर्षि की रीमेक पर चर्चा को लेकर कुछ ऐसा बोले सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -