फिर एक बार साथ नजर आ सकते है रवि तेजा और निर्देशक गोपीचंद
फिर एक बार साथ नजर आ सकते है रवि तेजा और निर्देशक गोपीचंद
Share:

मशहूर अभिनेता रवि तेजा और निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी ने 2010 में डॉन सीनू और 2013 में बालुपू के लिए अब तक दो बार टीम बनाई है और ये दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थीं। और यह जोड़ी अब तीसरी बार फिर से सहयोग करने की योजना बना रही है।

'सैराट' फेम रिंकू राजगुरु ने 82 % से पास की 12वीं की परीक्षा

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोपीचंद हाल ही में रवि तेजा के लिए एक-लाइनर के साथ आए, और इससे प्रभावित होकर रवि तेजा ने निर्देशक को पूरी स्क्रिप्ट को आगे बढ़ाने के लिए कहा है। सूत्रों की मानें तो इस साल सितंबर में यह परियोजना और बेहतर हो सकती है। इस बीच, रवि तेजा जल्द ही अपनी आगामी फिल्म डिस्को राजा की शूटिंग पूरी करेंगे।

ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद 'पोन्नियिन सेलवन' में इस अभिनेत्री की हुई एंट्री

वही इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि अभिनेता और निर्देशक के बीच मतभेद के बाद इस परियोजना को समाप्त कर दिया गया था। फिल्म के निर्माता 40 करोड़ रुपये से लेकर 30 करोड़ रुपये तक की लागत की लागत को कम करना चाहते थे, जिसके बाद स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए गए। यह रवि तेजा के साथ अच्छा नहीं हुआ, जिसके कारण शूटिंग को रोक दिया गया। लेकिन अब सभी को सुलझा लिया गया है और हम सुनते हैं कि शूटिंग फिर से शुरू हो गई है।

इन दिन रिलीज होगी सितारों से भरी रेमो डिसूजा की यह फिल्म

इसी के साथ मूवी का निर्देशन ओका कष्माण्ड एकादिकी पोथुव चिन्नवदा के वी आनंद द्वारा किया गया है और राम दुलारी द्वारा निर्मित है। फिल्म को एक साइंस फिक्शन फिल्म के रूप में जाना जाता है, एक ऐसी शैली जो सिनेमाघरों में भीड़ में लाने के लिए निश्चित है। रवि तेजा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तीन प्रमुख देवियों - नाभा नटेश, पायल राजपूत और प्रियंका जावलकर को चुना गया है।

महर्षि की रीमेक पर चर्चा को लेकर कुछ ऐसा बोले सलमान

अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों को निराश कर सकती हैं यह खबर

जल्द हो सकती है मालविका की इस फिल्म की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -